राजस्थान

rajasthan

Mentally Ill Raped: दीगोद में विक्षिप्त युवती ज्यादती के बाद हुई गर्भवती, मामला दर्ज

By

Published : Jun 24, 2022, 8:03 AM IST

Mentally Ill Raped
विक्षिप्त युवती ज्यादती के बाद हुई गर्भवती ()

इटावा के दीगोद में मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ दरिंदगी का मामला दर्ज (Mentally ill abused and found pregnant) किया गया है. रेप का खुलासा उसके गर्भवती होने पर हुआ.

कोटा.इटावा के दीगोद (Digod of Kota) में मानसिक रूप से कमजोर 22 साल की युवती के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज (Mentally disturbed Girl raped in Digod) किया गया है. परिजनों ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. रेप का खुलासा गुरुवार (23 जून 2022) को तब हुआ जब तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे. वहीं जांच के दौरान उसके गर्भवती होने का पता चला. इसके बाद लड़की के पिता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया.

दीगोद थाना अधिकारी रमेश सिंह चौहान ने पुष्टि की कि मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती के साथ ज्यादती की FIR दर्ज कराई गई है. आरोप किसी अज्ञात शख्स पर है. बलात्कार की वजह से युवती गर्भवती हो गई. घरवालों ने लिखित रिपोर्ट में किसी के खिलाफ शक नहीं जाहिर किया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें-Rape In Ajmer JLN Hospital: अस्पताल परिसर में परिचित ने युवती से किया था रेप, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस शिकायत में परिजनों ने कहा...:परिजनों ने थाने में उपस्थित होकर लिखित में शिकायत देते हुए बताया कि उनकी बेटी मानसिक तौर से बीमार है. तबियत बिगड़ी तो वो उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां गर्भ का पता चला. उनकी बेटी की शादी नहीं हुई है. परिवार मजदूरी कर अपना जीवन गुजारता है. परिवार जब मजदूरी के लिए निकलता है तो लड़की घर पर अकेले ही रहती है. वो कहीं बाहर निकलती भी नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details