राजस्थान

rajasthan

कोटा में एक्सीडेंट में मौत के बाद लोगों का फूटा गुस्सा...मुआवजे के लिए किया रोड जाम

By

Published : Jul 11, 2019, 7:07 PM IST

कोटा: सड़क हादसे में किशोर की मौत के बाद हंगामा

कोटा में 3 दिन पहले ट्रोले से एक्सीडेंट में घायल किशोरी की इलाज के दौरान गुरुवार को मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन ने लोगों से समझाइश की. जिसके बाद आखिरकार 45 मिनट बाद प्रदर्शनकारी माने और जाम खोला.


कोटा.3 दिन पहले सड़क हादसे में घायल हुई किशोरी के परिजनों का उस वक्त गुस्सा फूट पड़ा. जब गुरुवार को इलाज के दौरान घायल किशोरी की मौत हो गई. इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने शव को रोड पर रखकर जाम लगा दिया. हादसा 3 दिन दिन पहले शहर के डीसीएम रोड पर हुआ. जहां ट्रोले की टक्कर के बाद किशोरी गंभीर घायल हो गई थी. जिसकी मौत पर जमकर हंगामा हुआ. रोड जाम करते हुए युवती के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर काफी देर तक प्रदर्शन किया.

मामले के अनुसार 3 दिन पहले परिजनों का आरोप था कि ट्रोला रॉन्ग साइड में घुस आया और बाइक सवार माता-पिता और उनकी 16 वर्षीय बेटी आफरीन को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे के बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया था. जहां मां शाहिदा और पिता अब्दुल अजीज का अस्पताल में उपचार जारी हैं. वहीं बेटी आफरीन की गुरुवार को मौत हो गई. इसके बाद गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर डीसीएम रोड जाम कर दिया.

कोटा: सड़क हादसे में किशोर की मौत के बाद हंगामा

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची उद्योग नगर पुलिस ने लोगों से समझाइश की. काफी देर तक हंगामा चलता रहा और सैकड़ों लोग सड़क पर प्रदर्शन करते रहे. पुलिस प्रशासन भी लोगों से समझाइश में जुटा रहा और आखिरकार 45 मिनट बाद लोग माने और जाम खोला. लोगों ने डीसीएम रोड पर पुलिया के नजदीक वाले कट को फिर खोलने की मांग की ताकि भारी वाहन वहीं से घूमकर निकल जाए.

Intro:3 दिन पहले ट्रोले से एक्सीडेंट में घायल किशोरी की इलाज के दौरान आज मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया।Body:कोटा।
शहर के डीसीएम रोड पर ट्रोले की टक्कर के बाद हुई किशोरी की मौत पर जमकर हंगामा हुआ। परिजनों ने शव के साथ रोड को जाम कर दिया। युवती के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर काफी देर तक प्रदर्शन किया।
मामले के अनुसार 3 दिन पहले परिजनों का आरोप था कि ट्रोला रोंग साइड में घुस आया और बाइक सवार माता पिता और उनकी 16 वर्षीय बेटी आफरीन को कुचल दिया। हादसे के बाद तीनों को अस्पताल ले जाया गया था। मां शाहिदा और पिता अब्दुल अजीज का अस्पताल में उपचार जारी हैं। वहीं बेटी आफरीन की आज मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर डीसीएम रोड़ जाम कर दिया।Conclusion:सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची उद्योग नगर पुलिस ने लोगों से समझाइश की। काफी देर तक हंगामा चलता रहा और सैकड़ों लोग सड़क पर प्रदर्शन करते रहे। पुलिस प्रशासन भी लोगों से समझाइश में जुटा रहा और आखिरकार 45 मिनट बाद लोग माने और जाम खोला। लोगों ने डीसीएम रोड़ पर पुलिया के नजदीक वाले कट को फिर खोलने की मांग की ताकि भारी वाहन वहीं से घूमकर निकल जाए।

बाइट-- विजय शंकर, सीआई उद्योग नगर थाना कोटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details