राजस्थान

rajasthan

कोटा: पारिवारिक झगड़े में बीच-बचाव करने पहुंचे फूफा को भतीजे ने सिर और नाक पर मारा घूंसा, मौत

By

Published : Dec 1, 2020, 4:06 PM IST

कोटा में एक ऑटो चालक को झगड़े में बीच बचाव करना इतना भारी पड़ा कि उसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. परिवारिक झगड़े में बीच-बचाव करने गए फूफा पर भतीजे ने हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

nephew murdered uncle, Kota news
कोटा में भतीजे ने की फूफा की हत्या

कोटा.कुन्हाड़ी थाना इलाके में बीच-बचाव करने पर एक भतीजे ने अपने फूफा पर ही हमला कर दिया. भतीजे ने फूफा के सिर और मुंह पर इतने घूंसे मारे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कोटा में भतीजे ने की फूफा की हत्या

घटना कुन्हाड़ी थाना इलाके की है. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार थर्मल चौराहे पर अर्जुन और दिनेश के बीच विवाद हो रहा था.

यह भी पढ़ें.बारां: अवैध संबंध में पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

बीच बचाव के लिए दिनेश के 60 वर्षीय फूफा कुन्हाड़ी इलाका निवासी भवाना भी पहुंचे. इसपर आक्रोशित दिनेश ने भवाना के सिर और मुंह पर तेज घूंसा मार दिया. इससे भवाना के नाक पर गंभीर चोटें लग गईं. वे तुरंत ही लड़खड़ा कर नीचे गिर गए और घायल अवस्था में परिजन उन्हें लेकर एमबीएस अस्पताल पहुंचे, जहां पर उनकी मौत हो गई.

हत्या का मुकदमा दर्ज

सूचना पर पुलिस भी एमबीएस अस्पताल पहुंची. शव को अपने कब्जे में लिया गया और एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं इस मामले में हत्या का मुकदमा दिनेश के खिलाफ दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने किसी भी तरह की बयान देने से इंकार कर दिया.

पुलिस का यही कहना है कि पारिवारिक मामला है. हालांकि, परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया है. साथ ही उसके शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details