राजस्थान

rajasthan

Murder Case in Kota: अधेड़ की हत्या मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, पुरानी रंजिश की बात आई सामने

By

Published : Jun 6, 2022, 1:54 PM IST

Updated : Jun 6, 2022, 3:45 PM IST

इटावा में 1 जून को 38 वर्षीय पप्पू मोग्या की हत्या के मामले (Murder Case in Kota) में इटावा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

murderer Arrested In Etawah
इटावा की रोइली झोपड़िया में अधेड़ की मौत

इटावा (कोटा). जिले के इटावा थाना क्षेत्र रोइली की झोपड़िया गांव के पास 1 जून को 38 वर्षीय पप्पू मोग्या की हत्या के मामले (Murder Case in Kota) में रविवार को इटावा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. इटावा थाना अधिकारी रामविलास मीणा ने बताया कि 1 जून को पप्पू अचेत अवस्था में रोइली की झोपड़िया के पास मिला. उसकी हालत को देखते हुए उसे इटावा के अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

2 जून को इस मामले में मृतक की पत्नी ममता बाई ने 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट देते हुए हत्या की आशंका (murder accused arrested ) जताई थी. पुलिस ने इस मामले में अनुसंधान करने के बाद रविवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें सुरेश, दिनेश, राजपाल, रविराज शामिल है. पूछताछ में सामने आया है कि हत्या पुरानी रंजिशों के कारण की गई है.

पढ़ें- Murder In Bardod: दो दिन पहले हुई युवक की हत्या का खुलासा, इस वजह से गई थी जान

बता दें कि आरोपी पारिवारिक विवाद को निपटाने के लिए रोइली की झोपड़िया गए थे. इस बीच मृतक भी वहां मौजूद था. मौके का फायदा उठाते हुए आरोपी पप्पू को अपनी बाइक पर बैठाकर किसी अज्ञात स्थान पर ले गए, जिसके बाद उन्होंने उसके साथ मारपीट की. इस दौरान मारपीट अधिक हो गई और मृतक अचेत हो गया. मृतक के साथ मौजूद 2 साथी उसको अचेत हालत मेंइटावा अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई (murder accused arrested ) थी.

Last Updated : Jun 6, 2022, 3:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details