राजस्थान

rajasthan

कोटा एजुकेशन सिटी में दो दिवसीय टैक्स कॉन्फ्रेंस मंथन 2020 की शुरूआत, लोकसभा स्पीकर ने की शिरकत

By

Published : Feb 22, 2020, 5:28 PM IST

टैक्स बार एसोसियशन की ओर से शनिवार से दो दिवसीय नेशनल टैक्स कॉन्फ्रेंस मंथन 2020 की शुरुआत की गई. इसमें देशभर से करीब 700 कर विशेषज्ञों ने हिस्सा लिया. उद्घाटन सत्र के मुख्य अतिथि लोकसभा स्पीकर ओम बिरला रहे.

टैक्स बार एसोशियसन, Speaker Om Birla, Kota News
कोटा में टैक्स कांफ्रेंस मंथन 2020 की शुरुआत...

कोटा.एजुकेशन सिटी में शनिवार से टैक्स बार एसोसिएशन की ओर से दो दिवसीय नेशनल टैक्स कॉन्फ्रेंस मंथन-2020 की शुरुआत हुई. नेशनल टैक्स कॉन्फ्रेंस में पूरे देश से करीब 700 कर विशेषज्ञ पहुंचे हैं. इस दौरान इनकम टैक्स और जीएसटी जैसे विभिन्न कानूनों का विश्लेषण किया जाएगा.

उद्घाटन सत्र के मुख्य अतिथि लोकसभा स्पीकर ओम बिरला रहे. उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाना है तो अर्थव्यवस्था मजबूत करनी होगी. इस दौरान उन्होंने देशभर से जुटे कर विशेषज्ञों से कहा कि सभी दो दिन में मंथन करके टैक्स विसंगतियों को बताएं. साथ ही कहा कि वो दिल्ली जाकर वित्त मंत्री से उन विसंगतियों को दूर करवाने के लिए टैक्स बार एसोसिएशन का सहयोग करेंगे.

कोटा में टैक्स कांफ्रेंस मंथन 2020 की शुरुआत...

कॉन्फ्रेंस में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के साथ वक्रांगी लिमिटेड के सीएमडी सीए दिनेश नंदवान, एलेन कॅरियर इंस्टीट्यूट के निदेशक गोविंद माहेश्वरी मंच पर मौजूद रहे. कॉन्फ्रेंस के दौरान 7 तकनीकी सत्र आज और कल में होंगे. सत्र का समापन रविवार को होगा.

पढ़ें:स्पेशल स्टोरीः 'जैसल मेरा' से भीषण गर्मी में भी सैलानियों को लुभाएगा जैसलमेर, दूर होगा 'सन्नाटा'

बता दें कि वर्तमान समय में वैश्विक मंदी के चलते देश में भी आर्थिक मंदी का असर हो रहा है. वहीं, कॉन्फ्रेंस की थीम श्चेंजेज चौलेंजएज अपॉर्चुनिटी है. कोटा में दो दशक बाद नेशनल टैक्स कॉन्फ्रेंस के दौरान वर्तमान समय में कर कानूनों में किए गए बदलाव को सही तरीके से समझने का प्रयास होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details