राजस्थान

rajasthan

राखी बंधवा कर जयपुर लौट रहे जीजा साले की सड़क दुर्घटना में मौत

By

Published : Aug 13, 2022, 1:12 PM IST

कोटा के नेशनल हाईवे 52 पर लोडिंग वाहन ने बाइक सवार जीजा सालों को कुचल दिया. जिसमें दो की मौत हो गई वहीं एक शख्स घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Kota Road accident
जयपुर लौट रहे जीजा साले की सड़क दुर्घटना में मौत

कोटा. शहर के नेशनल हाईवे 52 पर शुक्रवार रात को बाइक सवार तीन युवकों को लोडिंग वाहन ने अपनी चपेट में ले (Kota Road accident) लिया. जिससे दो लोगों की मौत हो गई. जबकि हादसे में एक घायल हो गया. हादसे के बाद से लोडिंग वाहन चालक मौके से फरार हो गया. इस संबंध में सूचना मिलने पर कुन्हाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल भेजा गया. वहीं दोनों शवों को को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतकों में एक जीजा और एक साला है.

कुन्हाड़ी थाने के एएसआई मोहम्मद यूनुस ने बताया कि दुर्घटना की घटना के बारे में शुक्रवार रात 10:30 बजे जानकारी मिली थी. सूचना पर सीआई गंगा सहाय शर्मा सहित थाने का जाप्ता भी मौके पर पहुंचा. मृतकों में बारां जिले के सोरसन निवासी हरिओम (27) और कोटा जिले के बोरियांखेड़ी कैथून निवासी मोनू कहार (22) शामिल हैं. जबकि बूंदी जिले के गेण्डोली थाना इलाके का दोताना निवासी चन्द्र प्रकाश (22) घायल हुआ है. यह तीनों आपस में रिश्तेदार हैं. इनमें हरिओम, मोनू और चंद्रप्रकाश का रिश्ते में जीजा लगता है. राखी मनाने के लिए ये लोग कोटा आए थे. परिजनों ने बताया कि राखी बंधवाकर तीनों वापस जयपुर मजदूरी के लिए जा रहे थे.

पढ़ें. बाड़मेर में निजी बस और मिनी ट्रक में भिड़ंत, 1 की मौत, 6 घायल

दुर्घटना में घायल चंद्र प्रकाश ने बताया कि वे जयपुर में सीवरेज डालने के गड्ढे खोदने का काम करते हैं. रक्षाबंधन मनाने के लिए तीनों 10 तारीख को जयपुर से अपने गांव आए थे. जिसके बाद वे वापस मजदूरी के लिए लौट रहे थे. इस दौरान हाइवे पर गाय को बचाने के चक्कर में बाइक सड़क के बीच में आ गई और पीछे से आ रहे एक लोडिंग वाहन बाइक को कुचलते हुए (Loading Vehicle crushed Bike in Kota) निकल गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details