राजस्थान

rajasthan

कोटा मर्डर केस का खुलासा : दोस्त ने ही थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 24, 2022, 11:06 PM IST

कोटा जिले की चेचट थाना पुलिस ने स्कूल परिसर में हुई युवक की हत्या के मामले का खुलासा (Kota Murder Case Revealed) करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक का दोस्त ही था.

Kota Murder Case Revealed
कोटा मर्डर केस का खुलासा

कोटा. जिले के चेचट थाना क्षेत्र के चन्द्रपुरा स्कूल परिसर में हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा (Kota Murder Case Revealed) करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि चेचट थाना क्षेत्र के सरकारी स्कूल के बरामदे में 4 फरवरी को मृतक दयाराम गुर्जर के मुंह में लकड़ी डालकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने बताया कि मृतक मानसिक रूप से कमजोर था और ज्यादातर चन्द्रपुरा के यात्री प्रतिक्षालय में सोता था. रोजाना सुबह-शाम घर जाकर खाना खाता था.

पढ़ें : Youth Suicide Case In Jodhpur : युवक ने की आत्महत्या, मां ने लगाया चार लोगों पर ब्लैकमेल करने का आरोप

मृतक 3 फरवरी शाम को घर से खाना खाकर निकला था. 4 फरवरी को सूचना मिली कि स्कूल में शव पड़ा है. पुलिस ने मामले की जांच (Kota Crime News) शुरू की. आसपास के निवासियों से पूछताछ की गई. पुलिस ने जांच करते हुए मामले में आरोपी गोवर्धन उर्फ गोरधन निवासी चन्द्रपुरा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी गोरधन की भी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. म्रतक और आरोपी दोनों दोस्त थे. दोनों के बीच झगड़ा हुआ और आरोपी गोरधन ने दयाराम के मुंह में लकड़ी के टुकड़े भर दिए. साथ ही उसे जान से मार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details