राजस्थान

rajasthan

कोटा: घर में घुसकर बदमाशों ने युवती पर किया जानलेवा हमला, झूठे मुकदमे में फंसाने की साजिश

By

Published : May 22, 2021, 10:15 PM IST

कोटा के दादाबाड़ी थाना इलाके में घर में घुसकर बदमाशों ने परिवार पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जिससे एक युवती पर तलवार की वार से घायल हो गई. इसके बावजूद भी पीड़ित परिवार को झूठे मुकदमे में फंसा रहे हैं. ऐसे में शुक्रवार को आईजी को भी ज्ञापन दिया.

परिवार पर हमला  दादाबाड़ी थाना इलाका  धारदार हथियार से हमला  झूठे मुकदमे में फंसाने की साजिश  Conspiracy to implicate in false trial  Assault with sharp weapons  Dadabari police station area  Family attack  Crime in Kota
युवती पर किया धारदार हथियार से हमला

कोटा.शहर के दादाबाड़ी थाना क्षेत्र स्थित अधरशिला कच्ची बस्ती में एक परिवार पर बदमाशों ने धारदार हथियार से घर में घुसकर प्राणघातक हमला कर दिया, जिससे एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. उसके हाथ में तलवार के वार से 10 टांके आए हैं. इसके साथ ही बदमाशों ने घर के दरवाजों और खिड़कियों के कांच तोड़ दिए, ये ही नहीं वह लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

युवती पर किया धारदार हथियार से हमला

इस संबंध में दादाबाड़ी थाने में बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने के बदले पुलिस पीड़ित मोहम्मद शफी को झूठे मुकदमे में फंसाने की कोशिश कर रही है. इस संबंध में आईजी को भी परिवाद दिया गया है.

यह भी पढ़ें:अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़...शराब और शराब बनाने के उपकरण बरामद, चार गिरफ्तार

पीड़ित ने थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया, दो व्यक्ति हमारे घर में आए और आवाज लगाई, शहनाज और शमा खान दोनों आए और गेट खोला तो चंदू व अमन खड़े थे. उन्होंने कहा, किसी को बुलाओ बात करनी है. मैंने मेरे भाई अकिल भाई को बुलाया तो उन्होंने अकिल भाई के आते ही उनकी कनपटी पर बंदूक टेक दी. जोर से आवाज लगाने पर 6-7 लोग और आ गए. उन्होंने घर पर सीधा तलवारों और सरियों से हमला बोल दिया. तलवार की एक चोट शमा खान के हाथ पर लगी, जिससे वह लहुलुहान हो गई. उसके बाद उन्होंने काफी देर तक घर में उत्पात मचाया और धमकी देकर गए की रिपोर्ट कराई तो जान से मार देंगे.

यह भी पढ़ें:दहेज प्रताड़ना के मामले में 13 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

पीड़िता ने बताया, इस संबंध में दादाबाड़ी थाने में भी मुकदमा दर्ज कराया. लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. अभी भी बदमाश घर के आसपास चक्कर काटते हैं, जिससे घर ताला लगाकर कैद हो रहे हैं. इस संबंध में आईजी कार्यालय पहुंचकर कोटा रेंज आईजी रविदत्त गौड़ को परिवाद दिया है. दादाबाड़ी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details