राजस्थान

rajasthan

कोटाः बस कंडक्टर ने की यात्री से मारपीट, ड्राइवर को कस्टडी में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

By

Published : Feb 20, 2020, 11:58 PM IST

कोटा के नयापुरा इलाके में गुरुवार को सिटी बस कंडक्टर के द्वारा यात्री से बदतमीजी और मारपीट का मामला सामने आया है. वहीं पुलिस ने बस को कस्टडी में लेकर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. वहीं कंडक्टर मौके से फरार हो गया.

कोटा न्यूज, kota news
सिटी बस कंडक्टर ने यात्री के साथ की मारपीट

कोटा. जिले के नयापुरा इलाके में गुरुवार को सिटी बस में यात्री के साथ कंडक्टर ने मारपीट कर बस से उतारने पर हंगामा कर दिया. हंगामा देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं सूचना पर मौके पर नयापुरा थाना पुलिस ने पहुंच कर बस को कस्टडी में लेकर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. लेकिन, कंडक्टर वहां से फरार हो गया.

सिटी बस कंडक्टर ने यात्री के साथ की मारपीट

बता दें कि शहर में संचालित सिटी बस का आर्या ट्रांस सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के पास बस और ड्राइवर का ठेका है और बस में कंडक्टर लगाने का ठेका अर्पित कंस्ट्रक्शन के पास है. नयापुरा थाना पुलिस ने मामले में बस को रवाना कर बस कंडक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें:दलित युवकों से मारपीट का मामला गरमाया, पूनिया ने कहा- प्रदेश सरकार की प्रशासनिक व्यवस्था फेल

पीड़ित यात्री ने बताया कि दो टिकिट देने पर कंडक्टर बतमीजी की ओर मारपीट शुरू कर दी. पीड़ित ने बताया कि मुझे जान से मारने तक धमकी दी और जब में जबरदस्ती बस से उतरा तो सड़क पर भी मारपीट की. फिलहाल, नयापुरा थाना पुलिस ने पीड़ित यात्री नरेंद्र की रिपोर्ट पर के कंडक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details