राजस्थान

rajasthan

कोटा : सोते हुए व्यक्ति की नृशंस हत्या, पत्थर से सिर कुचल कर उतारा मौत के घाट

By

Published : Nov 4, 2020, 6:55 PM IST

कोटा में मंगलवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने सोते हुए व्यक्ति का सिर पत्थर से कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कोटा में नृशंस हत्या, Brutal killing in kota
कोटा में नृशंस हत्या

कोटा.शहर के दादाबाड़ी थाना इलाके में एक अधेड़ व्यक्ति की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर सोते हुए व्यक्ति पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई है. पुलिस का कहना है कि घटना के समय व्यक्ति ने कंबल ओढ़ रखा था. ऐसे में बदमाशों ने पत्थर से ही कुचल कर उसकी हत्या की है.

कोटा में नृशंस हत्या

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर उसका पोस्टमार्टम करते हुए शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में हत्या का प्रकरण भी अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज कर लिया है, साथ ही अनुसंधान किया जा रहा है.

दादाबाड़ी थानाधिकारी ताराचंद ने बताया कि मृतक खलील आधारशिला का रहने वाला था. खलील आधारशिला के पास बनी मस्जिद के नजदीकी रोज रात को सोया करता था. दिमाग से थोड़ा सा वह मंदबुद्धि भी बताया जा रहा है. जिसकी मंगलवार देर रात पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी गई. हत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है.

पढे़ंःExclusive: बेहद शुभ संयोग में अबकी बार करवाचौथ, जानें पूजन विधि और शुभ मुहूर्त

आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है. हालांकि, मृतक पर हमला लूट के इरादे से नहीं किया गया है, क्योंकि उसकी जेब में जो पैसा है वह मौजूद है. सीआई ताराचंद का यह भी कहना है कि कोई पारिवारिक मामला है या कोई आस पड़ोस में उसकी किसी से रंजिश चल रही थी. इस मामले में भी तहकीकात की जा रही है, जिससे हत्या के कारणों का खुलासा हो सके. वहीं मृतक के परिजनों ने भी पुलिस को कुछ ज्यादा जानकारी उसके बारे में नहीं दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details