राजस्थान

rajasthan

कोटा नगर निगम दक्षिण के भाजपा पार्षदों ने आयुक्त का किया घेराव, बोर्ड बैठक बुलाने की मांग

By

Published : Dec 9, 2020, 8:43 AM IST

कोटा नगर निगम दक्षिण के भाजपा पार्षदों ने आयुक्त का घेराव किया और वार्ड सहायकों को हटाने और उन्हें पार्षदों के पद के बराबर समझने पर विरोध दर्ज कराया. साथ ही घेराव करने वाले पार्षद महापौर राजीव अग्रवाल से भी मिले, और उनसे बोर्ड की बैठक बुलाने की मांग की.

राजस्थान समाचार, rajsthan news, कोटा समाचार, kota news
कोटा नगर निगम दक्षिण के भाजपा पार्षदों ने आयुक्त का किया घेराव, वार्ड सहायकों को हटाने का विरोध दर्ज कराया

कोटा. जिले में नगर निगम कोटा दक्षिण में मगंलवार को भाजपा के पार्षदों ने आयुक्त और महापौर का घेराव किया. पार्षदों को वार्ड सहायक के बराबर देखने पर उन्होंने आयुक्त के खिलाफ आरोप दर्ज कराया. साथ ही भाजपा पार्षद महापौर से भी मिले. उन्होंने उनसे बोर्ड बैठक की मांग की. भाजपा वार्ड पार्षद विवेक राजवंशी ने बताया कि सभी वार्ड सहायकों को इसलिए हटा दिया, क्योंकि अब पार्षद आ गए हैं. इसको लेकर आयुक्त कीर्ति राठौड़ पर आरोप दर्ज कराया गया है. हालाकि उन्होंने इसका खंडन कर दिया.

कोटा नगर निगम दक्षिण में भाजपा पार्षदों ने आयुक्त को घेरा

महापौर से मिलने पर उन्होंने कहा कि पार्षद बने एक महीना हो गया. अभी तक अधिकारियों और कर्मचारियों का पता नही, कि समस्या की शिकायत किसको दें. और अभी तक कोई बैठक भी नहीं बुलवाई गई है. उन्होंने उनसे जल्द बोर्ड बेठक की मांग की. पार्षद गोपाल मंडा ने महापौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि छोटे- छोटे कामों को लेकर जनता हमारे पास आती है लेकिन हमे किस अधिकारी और कर्मचारी का मालूम नहीं.

पढ़े.पंचायत चुनाव परिणाम: कांग्रेस और भाजपा की वंशवाद की बेल कहीं मुरझाई तो कहीं खिली

पार्षद गोपाल मंडा ने कहा कि हम तो वार्डों की छोटी-छोटी समस्याओं से जुझ रहे हैं और महापौर साहब को फोटो खिंचवाने का शौख हो रहा है. बता दें कि इसके बाद कोटा दक्षिण के भाजपा ने वार्डों में आ रही समस्याओं से उन्हें अवगत कराया गया. इसके बाद घेराव के दौरान पार्षदों ने आयुक्त और महापौर को अपनी-अपनी समस्याओं से अवगत कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details