राजस्थान

rajasthan

ACB Action In Kota: इटावा के विनायका पुलिस चौकी का हेडकांस्टेबल 7 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप

By

Published : Jan 18, 2022, 7:17 PM IST

कोटा के इटावा में ACB की बड़ी कार्रवाई (ACB Action In Kota) को अंजाम दिया गया है. इटावा थाने के विनायका पुलिस चौकी पर मंगलवार को एसीबी की टीम ने हेड कांस्टेबल को 7 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप (ACB detains head constable) किया है.

इटावा थाना कोटा
इटावा थाना कोटा

कोटा.जिले के इटावा थाने के विनायका पुलिस चौकी पर मंगलवार को कोटा एसीबी की बड़ी कार्रवाई (ACB Action In Kota) देखने को मिली. ACB ने विनायका पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल नाहरसिंह को रिश्वत लेते ट्रैप किया है.

15 हजार रुपये की थी डिमांड

एसीबी के सीआई अजीत सिंह बगडोलिया ने बताया कि कोटा एसीबी एएसपी चंद्र शील सिंह ठाकुर के निर्देशन में कार्रवाई की गई है. जिसमें हेड कांस्टेबल नाहर सिंह को 7 हजार की रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया है. रणोदिया गांव निवासी फरियादी ने रिपोर्ट दी थी कि उसकी जमीन को लेकर उसके खेत के पड़ोसी से विवाद चल रहा था. इटावा थाने के हेड कांस्टेबल नाहर सिंह ने मामले को स्थानीय स्तर पर निपटने और थाने में ही जमानत करवाने के एवज में 15 हजार रुपये की डिमांड की थी. जिसे 8 हजार रुपये 12 जनवरी को दे दिये थे बाकी 7 हजार रुपये आज फरियादी की ओर से दिये जाने के बाद ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

यह भी पढ़ें - ACB Action In Banswara: 3700 रुपये लेते प्रधानाचार्य ट्रैप, नौकरी से नहीं निकालने के नाम पर मांगी थी रिश्वत

आरोपी हेड कांस्टेबल की जाएगी पुछताछ

कोटा एसीबी सीआई अजित सिंह बगडोलिया के नेतृत्व में उक्त कार्रवाही की गई है. एसीबी के सीआई अजित सिंह बगडोलिया के अनुसार अभी विनायका पुलिस चौकी पर कार्रवाई की जा रही है. इसके बाद आरोपी हेड कांस्टेबल को (ACB detains head constable) एसीबी की टीम कोटा लेकर जाएगी, जहां आरोपी से पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details