राजस्थान

rajasthan

कोटा में नौवीं के छात्र ने लगाई फांसी, सामने आ रहे चौंकाने वाले खुलासे

By

Published : Jun 6, 2020, 5:29 PM IST

Updated : Jun 6, 2020, 5:57 PM IST

रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में नौवीं कक्षा के छात्र के आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. छात्र अपने परिवार के साथ घर पर ही रहा था और मोबाइल पर गेम खेलने का शौकीन था. पुलिस के अनुसार बच्चे ने दो दिन पहले ही मोबाइल पर पबजी गेम डाउनलोड किया था और उसे खेल रहा था.

कोटा न्यूज, कोटा क्राइम न्यूज, Kota News, Kota Crime News
14 साल के लड़के ने लगाई फांसी

कोटा. शहर के रेलवे कॉलोनी थाना इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक नौवीं कक्षा के छात्र ने फांसी लगा ली. जानकारी के अनुसार गांधी कॉलोनी की गली नंबर 2 में किराए पर रहने वाले तमिलनाडु के कन्याकुमारी निवासी 14 साल के किशोर आरएस यशवंत ने शनिवार सुबह फांसी लगा ली.

कोटा में 14 साल के लड़के ने लगाई फांसी

घटना की सूचना पर मकान मालिक पप्पू सिंह यादव ने पुलिस को बुलाया और दरवाजे को तोड़ा गया. इसके बाद फांसी के फंदे से नाबालिग किशोर को नीचे उतारा गया. साथ ही उसके शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवा दिया गया है.

पढ़ेंःस्पेशल: कोटा में लगातार बढ़ रहा मासूमों पर अत्याचार, अपने ही निकल रहे अपराधी

पुलिस का कहना है कि परिजन बच्चे के मोबाइल पर गेम खेलने की बात कह रहे हैं. उनका कहना है कि 3 दिन पहले ही इसने पबजी गेम डाउनलोड किया था और लगातार उसे खेल रहा था. इसके अलावा भी वह मोबाइल पर गेम खेलने का शौकीन था. शुक्रवार देर रात 3 बजे तक वह मोबाइल पर गेम ही खेल रहा था. मृतक के पिता राजन बी. अरुणाचल प्रदेश में सेना में तैनात हैं. ऐसे में उनको सूचना दे दी गई है. पिता के आने के बाद ही मृतक छात्र का पोस्टमार्टम होगा.

पढ़ेंःकोटा: खिड़की की जाली तोड़कर कूदा कोरोना संदिग्ध मरीज, अस्पताल में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा

मृतक छात्र के मकान मालिक पप्पू सिंह यादव का कहना है कि अभी मृतक की मां को किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है. बच्चे ने सुबह 6 बजे फांसी लगाई है. यह लोग तमिलनाडु के कन्याकुमारी निवासी हैं और बीते 1 साल से यहां पर रह रहे हैं. बच्चा आर्मी पब्लिक स्कूल में पढ़ता है. हालांकि, उसके बड़े भाई ने भी लैंग्वेज बैरियर होने का हवाला देकर बात करने से इनकार कर दिया.

Last Updated :Jun 6, 2020, 5:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details