राजस्थान

rajasthan

जोधपुर : चाकू की नोक पर 40 हजार की लूट, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 6, 2020, 7:54 PM IST

प्रदेश में लगातार अपराधों की खबरें बढ़ती जा रही हैं. वहीं, जोधपुर में शुक्रवार को एक मेडिकल की दुकान चलाने वाले व्यक्ति के साथ लूट करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़ित ने घटना की रिपोर्ट बोरानाड़ा पुलिस थाने में दर्ज कराई है. लूट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

rajasthan news, jodhpur news
मेडिकल दुकानदार से चाकू की नोक पर 3 युवकों ने लूटे 40 हजार रुपए

जोधपुर.शहर में अनलॉक के साथ ही अपराधिक गतिविधियों में काफी बढ़ोतरी हुई है. ऐसा ही एक लूट का मामला जोधपुर के बोरानाड़ा पुलिस थाने में दर्ज हुआ है. जहां एक मेडिकल दुकान वाले के साथ कुछ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

वहीं, पीड़ित का आरोप है कि तीन बदमाश दुकान में घुसे और पहले एक्स-रे करवाने की बात कही और फिर चाकू दिखाकर गल्ले में पड़े 40 हजार रुपए लूटे और मौके से फरार हो गए. दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में भी ये घटना कैद हो गई है. जिसके बाद पीड़ित ने इस संबंध में पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

बोरानाड़ा पुलिस के अनुसार पीड़ित राम कल्याण की ओर से रिपोर्ट दी गई और उसने बताया कि वो दुकान पर बैठा था उसी दौरान बाइक पर तीन लोग उसकी दुकान में आए और और चाकू दिखाकर 40 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए.

पढ़ें-जोधपुर: वृद्ध महिला के खाते से अज्ञात ने निकाले 49 लाख, मामला दर्ज

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो फुटेज में तीन युवक आते हुए दिखाई दिए. थाना अधिकारी ने बताया कि पीड़ित ने दुकान लगभग 2 महीने पहले ही किराए पर ली है और वो मेडिकल की दुकान चलाता है. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है और अपराधियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details