राजस्थान

rajasthan

Suicide Case in Jodhpur: शराब ठेके पर युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 2, 2022, 12:49 PM IST

Updated : May 2, 2022, 1:41 PM IST

जोधपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने शराब ठेके के बेसमेंट में फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide Case in Jodhpur) कर ली. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है.

youth attempted suicide
शराब के ठेके में युवक ने लगाया फंदा

जोधपुर.शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में स्थित एक शराब के ठेके पर सोमवार को एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर (Suicide Case in Jodhpur) आत्महत्या कर ली. मामले की सूचना मिलने पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मथुरा दास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान 22 वर्षीय मादुराम के रूप में हुई है जो माणकलाव क्षेत्र का रहने वाला है. शराब की दुकान के संचालक की ओर से घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई जिसके बाद मादुराम के शव को पोस्टमार्टम के लिए मथुरा दास माथुर अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा अभी नहीं हुआ है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि माधुराम शराब की दुकान पर काम करता था. वह रात को भी यहीं रहता था. संभवत: कोई पारिवारिक कारण भी इस आत्महत्या की वजह हो सकती है. फिलहाल, शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है और पुलिस मामले की जांच (jodhpur police in action) में जुट गई है.

पढ़ें:अलवर में युवक ने बेरोजगारी से तंग आकर लगाई फांसी, कोरोना में नौकरी जाने से था परेशान

Last Updated : May 2, 2022, 1:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details