राजस्थान

rajasthan

सीसीटीवी फूटेज से नकबजनों तक पहुंची पुलिस, दो शातिर गिरफ्तार

By

Published : Dec 22, 2020, 10:52 PM IST

जोधपुर में 20 दिसंबर को एक चोरी का मामला सामने आया था. जिसमें आरोपियों ने ऑफिस के ताले तोड़कर लैपटॉप और अन्य सामान चोरी किया था. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दो शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया है.

राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें, Laptop and other items stolen
जोधपुर में चोरी करने वाले दो शातिर नकबजन गिरफ्तार

जोधपुर.शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में 20 दिसंबर की रात को एक ऑफिस के ताले तोड़कर लैपटॉप और अन्य सामान चुरा कर ले गए थे. जिसकी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच के दौरान मिले सीसीटीवी फुटेज खंगाले और 48 घण्टे में ही चोरी का खुलासा कर दिया.

पुलिस ने इस मामले में दो शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक के खिलाफ 4 मामले शहर के अलग-अलग थानों में पहले से ही दर्ज है. पुलिस ने बताया कि त्रिलोक ने 21 दिसंबर को अपने ऑफिस में हुई घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी ऑफिस से मिले इस सीसीटीवी के आधार पर नकबजनों की तलाश शुरू की गई.

पढ़ें-जोधपुर: निजीकरण और ठेका प्रथा के विरोध में डिस्कॉम कर्मचारियों का प्रदर्शन...

शहर में चोरी की बढ़ती घटनाओं को ध्यान में रखते हुए इस घटना के लिए सब इंस्पेक्टर गजेंद्र कुमार के साथ पुलिस कर्मियों की विशेष टीम गठित की गई. टीम ने 21 दिसम्बर को रिपोर्ट आने के तुरंत बाद सक्रिय होते हुए इलाके में तलाश शुरू की. फुटेज की पड़ताल में पता चला कि जिन्होंने आफिस में सेंधमारी की है वो जनता कॉलोनी निवासी विनोद व संदीप उर्फ मोंटू है. दोनों ही शातिर दर्जे के नकबजन है. संदीप के खिलाफ 4 मामले पहले से दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details