राजस्थान

rajasthan

नवजात बच्चों की मौत मामले में बड़ी साजिश हुई है, समय आने पर सब सामने आएगाः सीएम गहलोत

By

Published : Jan 9, 2020, 8:18 PM IST

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को कोटा में बच्चों की मौत के मामले को लेकर कहा कि इस मामले को जिस तरीके से उठाया गया, यह बहुत बड़ी राजनीति थी. उन्होंने कहा कि इस मामले में बहुत बड़ी साजिश हुई है जिसमें बहुत सारे लोग शामिल थे और इसका समय आने पर पता चलेगा.

सीएम अशोक गहलोत न्यूज, CM Ashok Gehlot News
सीएम अशोक गहलोत

जोधपुर.प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुवार को अल्प प्रवास पर जोधपुर पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने कोटा में बच्चों की मौत मामले पर कहा कि कोटा सहित प्रदेश के अन्य अस्पतालों में जिस तरीके से नवजातों की मौत का मामला उठाया गया, यह बहुत बड़ी राजनीति थी जिसमें बहुत सारे लोग शामिल थे.

कोटा में बच्चों की मौत मामले को लेकर बोले सीएम गहलोत

सीएम गहलोत ने जोधपुर में कहा कि कोटा में नवजात की मौत के मामले में बड़ी साजिश हुई है. उन्होंने कहा कि इसमें बहुत सारे लोग शामिल हैं और मीडिया को गुमराह किया गया है. गहलोत ने कहा कि दिल्ली से मीडिया बुलाकर संवेदनशील मसले को उठाया गया. उन्होंने कहा कि समय आने पर इसका पता चलेगा कि किसने क्या किया था.

पढ़ें- देश के वर्तमान हालात पर प्रधानमंत्री को स्थिति साफ करनी चाहिएः गहलोत

गहलोत ने कहा कि कोटा ही नहीं पूरे राजस्थान में लगातार शिशु मृत्यु दर घट रही है. 2011 के मेरे कार्यकाल में कोटा में एनआईसीयू स्थापित किया था और उसका पूरा फायदा भाजपा के कार्यकाल में उठाया गया और मैंने उसकी प्रशंसा भी की. लेकिन इस मामले को जानबूझकर उठाया गया, जबकि देश के अन्य राज्यों में भी इससे बुरे हाल हैं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान सरकार ने बहुत बड़ा स्वास्थ्य से जुड़ा निरोगी राजस्थान अभियान हाथ में लिया था और इसकी शुरुआत की गई. लेकिन इस अभियान के दौरान जिस तरीके से नवजातों की मौत के मामले को उठाया गया, इससे लगता है कि इसमें बहुत बड़ी साजिश है और समय आने पर इसका पूरा पता चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details