राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः चोरी की बाइक बेचने की फिराक में घूम रहे शातिर चोर को पुलिस ने दबोचा

By

Published : Oct 16, 2019, 9:11 PM IST

जोधपुर में प्रताप नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार को शातिर चोर रविंद्र सिंह खींची को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके कब्जे से तलवार और चोरी की बाइक भी बरामद की है. पुलिस ने आरोपी को बाइक चोरी और आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

jodhpur news, प्रताप नगर थाना पुलिस

जोधपुर.प्रतापनगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार को शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी के कब्जे से तलवार भी बरामद की है. पुलिस ने आरोपी को बाइक चोरी और आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

प्रतापनगर पुलिस ने आले दर्जे के चोर को गिरफ्तार किया है

प्रताप नगर थाना पुलिस के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति बाइक के साथ किसी का इंतजार कर रहा है. युवक की गतिविधियां संदिग्ध है. इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रविंद्र सिंह खींची को हिरासत में लेकर उसके कब्जे से तलवार बरामद की है. आरोपी के पास से मिली बाइक के बारे में जांच करने पर सामने आया कि बाइक उदय मंदिर थाना इलाके से चोरी की गई है.

पढ़ेंः जोधपुर के शुष्क क्षेत्रों में किसान परिवारों की आय बढ़ाने के लिए 'काजरी' की कवायद

इस पर पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की बाइक और तलवार जब्त कर के आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. प्रताप नगर थाना पुलिस द्वारा आरोपी से गहनता से पूछताछ की गई तो उसने जोधपुर शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से कीमती मोबाइल चुराना भी कबूल किया है.

बता दें कि आरोपी रविंद्र के खिलाफ जोधपुर पुलिस के विभिन्न थानों में लूट और चोरी के मामले दर्ज है. आरोपी के खिलाफ बासनी थाने में लूट के दो मुकदमे, उदयमंदिर थाने में चोरी के दो मुकदमे, और प्रताप नगर थाने में छेड़छाड़ का एक मुकदमा दर्ज है. वहीं पुलिस के अनुसार आरोपी से पूछताछ में चोरी की कई वारदातें खुलने की उम्मीद है.

Intro:जोधपुर
प्रताप नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार को आले दर्जे के चोर को गिरफ्तार कर आरोपी के कब्जे से तलवार बरामद की है। पुलिस ने आरोपी को बाइक चोरी व आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है। प्रताप नगर थाना पुलिस के अनुसार आरोपी रविंद्र सिंह निवासी इंद्रोका आले दर्जे का बदमाश है। पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति बाइक के साथ किसी का इंतजार कर रहा है । युवक की गतिविधियां संदिग्ध है। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रविंद्र सिंह खींची को हिरासत में लेकर उसके कब्जे से तलवार बरामद की आरोपी के पास से मिली बाइक के बारे में जांच करने पर सामने आया कि बाइक उदय मंदिर थाना इलाके से चोरी की गई है। Body:इस पर पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की बाइक व तलवार जब्त कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया । प्रताप नगर थाना पुलिस द्वारा आरोपी से गहनता से पूछताछ की गई तो उसने जोधपुर शहर के अलग अलग क्षेत्रो से कीमती मोबाइल चुराना भी कबूल किया है।
आरोपी रविंद्र के खिलाफ जोधपुर पुलिस के विभिन्न थानों में लूट चोरी के मामले दर्ज है। आरोपी के खिलाफ बासनी थाने में लूट के दो मुकदमे, उदयमंदिर थाने में चोरी के दो मुकदमे, व प्रताप नगर थाने में छेड़छाड़ का एक मुकदमा दर्ज है ।पुलिस के अनुसार आरोपी से पूछताछ में चोरी की कई वारदातें खुलने की उम्मीद।


बाईट-सोहनलाल, एएसआई, प्रतापनगर,थाना,जोधपुरConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details