राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: 4 दिन पहले कायलाना में डूबे युवक का शव मिला, 2 दिन पहले छोटे भाई की भी हुई थी मौत

By

Published : Feb 27, 2021, 3:48 PM IST

जोधपुर के कायलाना झील में 4 दिन पहले डूबे युवक का शव शनिवार को स्थानीय गोताखोरों ने बाहर निकाला. 2 दिन पहले ही युवक के छोटे भाई की भी कायलाना में डूबने से मौत हुई थी. फिलहाल, दोनों के सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

Youth dies due to drowning in Jodhpur,  Rajasthan News
युवक का शव मिला

जोधपुर.जिले के कायलाना झील से 4 दिन पहले डूबे युवक हनुमंत सिंह का शव शनिवार को मिल गया. स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक के शव को बाहर निकाला गया. हनुमंत सिंह 4 दिन पहले घर से निकला था, उसकी मोटरसाइकिल और मोबाइल कायलाना झील के बाहर मिली थी जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी.

युवक का शव मिला

पढ़ें- जोधपुर: सुरपुरा बांध पर सेल्फी लेते हुए युवक का पांव फिसला, मौत

इसी दौरान हनुमंत सिंह का भाई नरपत सिंह भी वहां पहुंचा और अपने भाई के नहीं मिलने के गम में कायलाना झील में छलांग लगा दी. इससे उसकी मृत्यु हो गई. नरपत सिंह के शव को शुक्रवार को ही बाहर निकाला गया था. घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा है क्योंकि बीते 2 दिनों में 2 जवान बेटे की मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि हनुमंत सिंह बुधवार को घर से निकला था और कायलाना में छलांग लगा दी थी. झील के बाहर उसका मोबाइल और मोटरसाइकिल मिला था, इससे पता चला था कि वह कायलाना झील में कूद गया है. वहीं, नरपत सिंह जो होमगार्ड है, वह घर से यह कहकर निकला कि वह अपने भाई को ढूंढने जा रहा है लेकिन वापस नहीं लौटा.

इसके बाद स्थानीय गोताखोरों ने हनुमंत सिंह और नरपत सिंह की कायलाना झील में तलाशी शुरू कर दी. इस दौरान शुक्रवार को नरपत सिंह का शव बरामद किया गया. फिलहाल, दोनों के सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details