राजस्थान

rajasthan

Suicide Case in Jodhpur: बहू और पड़ोसी पर मां ने लगाया बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप

By

Published : Mar 28, 2022, 12:34 PM IST

जोधपुर के बोरानाड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक के आत्महत्या के मामले (Suicide Case in Jodhpur) में उसकी मां ने बहू और पड़ोसी पर आत्महत्या के लिए मजबूर होने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Suicide Case in Jodhpur
Suicide Case in Jodhpur

जोधपुर. जिले केबोरानाडा थाना क्षेत्र में 26 मार्च को एक युवक ने आत्महत्या (Suicide Case in Jodhpur) कर ली थी. मामले में सोमवार को उसकी मां ने बहू और पड़ोसी पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने बहू और उसके साथी पड़ोसी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. बोरानाडा पुलिस के अनुसार देवनगर थाना क्षेत्र की राजीव गांधी नगर कॉलोनी निवासी धर्मपाल डीपीएस चौराहा स्थित बुध विहार स्थित अपने ससुराल आया हुआ था. जहां उसने 26 मार्च की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पढ़ें- Chittorgarh suicide case: घर में झगड़ा करने के बाद शराब के नशे में लगाई कुएं में छलांग

पुलिस ने बताया कि उसकी मां की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया गया कि धर्मपाल की पत्नी ममता की अन्य लोगों के साथ मेल मिलाप से वह परेशान था. इसको लेकर परिजनों ने ममता को समझाया था की वह ऐसा न करे, लेकिन उसने अनसुना कर दिया. इसको लेकर धर्मपाल परेशान रहने लगा. आखिरकार उसने अपने ससुराल में आत्महत्या कर ली. संभवत उस कोई और भी बात हुई होगी. मृतक की मां ने बहू ममता के साथ-साथ पड़ोसी कांतिलाल जोशी पर भी उसे आत्महत्या के लिए विवश होने का आरोप लगाया है. मामले की जांच सब इंस्पेक्टर लिछाराम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details