राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः सरकारी स्कूल परिसर में छात्र पर हुए चाकू से हमले के विरोध में विद्यार्थियों का विरोध प्रदर्शन, स्टेट हाईवे किया जाम

By

Published : Sep 20, 2021, 11:26 AM IST

भोपालगढ़ के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को एक छात्र पर कुछ लोगों ने चाकू से हमला कर दिया था. जिसके विरोध में सोमवार को छात्रों ने स्टेट हाईवे जाम कर अपना विरोध प्रदर्शन जाहिर किया.

छात्र पर चाकू से हमला, student attacked with knife
विद्यार्थियों ने स्टेट हाईवे किया जाम

जोधपुर. भोपालगढ़ थाना क्षेत्र इलाके के सुरपुरा खुर्द राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को 8 से 10 लोगों ने स्कूल परिसर में एक छात्र पर हमला कर दिया था. छात्र के साथ मारपीट की ओर उस पर चाकू से भी हमला किया. जिसके बाद घायल छात्र को अस्पताल ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई.

पढ़ेंःजोधपुर में पिस्तौल के बल पर लूटे 2 लाख 10 हजार रुपए

सोमवार को चाकूबाजी की घटना के विरोध में छात्रों ने स्टेट हाईवे जाम कर अपना विरोध प्रदर्शन जाहिर किया. स्कूल प्रशासन का कहना है कि शनिवार को लगभग 8 से 10 लोग स्कूल आए और उन्होंने 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद छात्रों में काफी आक्रोश है. घटना के बाद पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ेंःबज गई कक्षा 6 से 8 तक की स्कूलों की घंटी, कोविड गाइडलाइन के अनुसार दिया गया प्रवेश...बच्चों में दिखा उत्साह

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश का मामला सामने आ रहा है. फिलहाल पुलिस की ओर से स्टेट हाईवे पर धरना देने वाले छात्रों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है और बदमाशों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details