राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर परिवार को किया बेहोश, नकदी और आभूषण लेकर हुए फरार

By

Published : Sep 14, 2020, 5:06 PM IST

robbery in Jodhpur, Zaharkhurani in Jodhpur

जोधपुर के मंडोर थाना इलाके में एक परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर चोरी की घटना सामने आई है. चोरों ने घर से 25 हजार की नकदी और आभूषण पार कर दिए. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जोधपुर. जिले के मंडोर थाना क्षेत्र में एक परिवार के साथ जहरखुरानी कर लूट की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार की रिपोर्ट पर मंडोर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

परिवार को नशीला पदार्थ पिलाकर घर में चोरी

जानकारी के अनुसार मंडोर थाना क्षेत्र के पहाड़गंज में किराये के मकान में एक परिवार रह रहा था. रविवार को पैसों के लेनदेन को लेकर उसके कोई परिचित और एक अन्य युवक घर पर आए थे. उन्होंने पूरे परिवार को कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिसके पश्चात पूरा परिवार बेहोश हो गया.

पढ़ें-चिटफंड कंपनी के नाम पर करोड़ों का गबन करने का तीसरा आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

सोमवार को दोपहर में जब परिवार वालों की आंख खुली तो देखा कि घर का सामान बिखरा हुआ है और घर से लगभग 25,000 रुपये नकद, सोने के कान के आभूषण भी गायब हैं. जिस पर पीड़ित परिवार द्वारा तुरंत रूप से मंडोर थाना पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही मंडोर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और इस पूरे मामले को लेकर जांच शुरू की.

एसीपी मंडोर राजेंद्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि पहाड़गंज क्षेत्र में पीड़ित भोमराज, अपनी पत्नी, एक बेटा और बेटी के साथ रहता है. रविवार रात को गोविंद नामक शख्स उसके घर आया और उसने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उन्हें बेहोश कर दिया. रविवार को दिन में सूचना मिली कि एक परिवार बेहोशी की हालत में है, इस पर पुलिस मौके पर पहुंची, तब परिवार के लोग और घायल अवस्था में मिले.

पढ़ें-शहर में बढ़ रही चोरी की वारदातें, कोटा पुलिस ने दबोचे 40 वाहन चोर...अब तक 120 वाहन बरामद

प्रारंभिक पूछताछ में परिवार के लोगों ने बताया कि उनके घर से कुछ रुपये और सोने के आभूषण भी गायब हैं. फिलहाल पुलिस ने परिवार के सभी सदस्यों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती करवाया है. साथ ही पुलिस इस पूरे मामले में लेनदेन होने का अंदेशा जता रही है. पुलिस द्वारा पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details