राजस्थान

rajasthan

Ravana Rajput Samaj Press Conference : रावणा राजपूत समाज ने मांगी राजनीतिक नियुक्तियों में पर्याप्त भागीदारी, CM गहलोत से लगाई गुहार

By

Published : Feb 16, 2022, 4:00 PM IST

रावणा राजपूत समाज ने जोधपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस (Ravana Rajput Samaj Press Conference) कर प्रदेश में हाल में हुई राजनीतिक नियुक्तियों में रावणा राजपूत समाज से किसी को नियुक्ति (Political Appointments in Rajasthan) नहीं मिलने पर समाज के लोगों ने नाराजगी जताई है. समाज ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग की है कि आने वाली राजनीतिक नियुक्तियों में समाज को भी पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया जाए.

Ravana Rajput Samaj Press Conference
Ravana Rajput Samaj Press Conference

जोधपुर.प्रदेश में हाल में हुई राजनीतिक नियुक्तियों (Political Appointments in Rajasthan) में रावणा राजपूत समाज (Ravana Rajput society) से किसी को नियुक्ति नहीं मिलने पर समाज के लोगों ने नाराजगी जताई है. समाज ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग की है कि आने वाली राजनीतिक नियुक्तियों में समाज को भी पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया जाए.

बुधवार को जोधपुर में रावणा राजपूत समाज ने एकत्र होकर सरकार को संदेश देने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (Ravana Rajput Samaj Press Conference) का आयोजन किया. जिसमें मांग की गई कि कांग्रेस ने जोधपुर से मनीषा पंवार को टिकट दिया, हमने पूरे समर्थन से उन्हें जीता कर अशोक गहलोत के हाथ मजबूत किए.

रावणा राजपूत समाज ने मांगी राजनीतिक नियुक्तियों में पर्याप्त भागीदारी

यह भी पढ़ें- Political Appointments in Rajasthan : राजस्थान राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के उपाध्यक्ष किशनलाल जैदिया ने संभाला पदभार, कही ये बड़ी बात...

समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज परिहार ने बताया कि राजस्थान में रावणा राजपूत समाज की जनसंख्या 50 से 60 लाख है, ऐसे में हमें हमारी संख्या के अनुरूप प्रतिनिधित्व दिया जाए. सरकार ने हाल ही में 56 राजनीतिक नियुक्तियां की लेकिन इसमें समाज को एक भी पद नहीं दिया गया. हमारी अशोक गहलोत से मांग और अपेक्षा है कि वे आने वाली राजनीतिक नियुक्तियों में रावणा राजपूत समाज को पर्याप्त प्रतिनिधित्व देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details