राजस्थान

rajasthan

MDM अस्पताल से श्रीकृष्ण की मूर्ति चोरी, जांच शुरू

By

Published : Aug 22, 2022, 10:18 PM IST

जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति चोरी होने का मामला सामने आया है. जांच में सीसीटीवी फुटेज में आरोपी का चेहरा सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Lord Krishna Idol theft in Jodhpur
संगमरमर से बनी श्रीकृष्ण की मूर्ति चोरी

जोधपुर.शहर के एमडीएम अस्पताल (Jodhpur MDM Hospital) में आए दिन वाहन, रुपये और मोबाइल चोरी के मामले सामने आते रहे हैं. वहीं रविवार देर रात को अस्पताल के मुख्य कैश काउंटर के पास स्थित छोटे मंदिर में स्थापित भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति चोरी हो गई. भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति संगमरमर के पत्थर की बनी हुई थी. जांच में अस्पताल के सीसीटीवी में चोर का चेहरा सामने आया है. जिसकी तलाश की जा रही है.

सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि रविवार देर रात को एक व्यक्ति कैश काउंटर के सामने के गेट से घुसा और सीधे मंदिर के पास (Krishna Idol theft in Hospital) गया. इस दौरान उसने भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति को कपड़े में लपेटा और वहां से फरार हो गया. सोमवार सुबह अस्पताल के कर्मचारियों को पता चला तो पुलिस को सूचित किया गया. सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपे गए हैं. कर्मचारियों ने बताया कि दो दिन पहले जन्माष्टमी पर मंदिर को सजाया गया था. बताया जा रहा है कि अस्पताल में पहली बार मंदिर से मूर्ति चोरी की घटना हुई है.

पढ़ें. SMS अस्पताल के बाहर से बच्चे का अपहरण, 17 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details