राजस्थान

rajasthan

अधूरी प्रेम कहानी के कारण जोधपुर की लेडी रेजिडेंट ने दी अपनी जान

By

Published : Sep 27, 2022, 12:50 PM IST

जोधपुर जिले के मथुरादास माथुर अस्पताल के पीजी हॉस्टल कॉम्प्लेक्स में रविवार को खुदकुशी करने वाली रेजिडेंट डॉक्टर सोनाली के मामले का खुलासा हुआ (Doctor Sonali suicide case) है. परिजनों ने डॉक्टर सोनाली के दोस्त डॉ अंकित और उसकी पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

doctor Sonali suicide case Revel
रेजिडेंट डॉक्टर सोनाली

जोधपुर. मथुरादास माथुर अस्पताल के पीजी हॉस्टल कॉम्प्लेक्स के कमरे में रविवार रात को आत्महत्या करने वाली रेजिडेंट डॉक्टर सोनाली विजय के मामले में बड़ा खुलासा हुआ (Doctor Sonali suicide case) है. उसके परिजनों ने शास्त्री नगर थाने में सोनाली के दोस्त डॉक्टर अंकित और उसकी पत्नी आकांक्षा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. परिजनों ने दोनों को इस आत्महत्या के लिए जिम्मेदार बताया गया है. शास्त्री नगर थाना पुलिस ने अंकित और पत्नी के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

थानाधिकारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि सोनाली के भाई जयपुर के चौमू निवासी अभिषेक ने डॉक्टर अंकित और उसकी पत्नी आकांक्षा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शव उनको सौंप कर दिया. मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें:Doctor Suicide in Jodhpur: रेजिडेंट डॉक्टर ने किया सुसाइड, ये है कारण

सोनाली और अंकित गए थे घूमने: डॉ सोनाली निश्चेतना डिपार्टमेंट में रेजिडेंट डॉक्टर थी तो डॉक्टर अंकित मेडिसिन विभाग के रेजिडेंट डॉक्टर थे. दोनों के बीच लंबे समय तक दोस्ती रही. लेकिन अंकित ने इस वर्ष शादी कर ली. जिसके बाद दोनों में मन मुटाव हो गया, लेकिन दोस्ती बनी रही. इस बात से अस्पताल में हर कोई वाकिफ भी था. वहीं, कुछ दिनों पहले अंकित और सोनाली शिमला घूमने भी गए थे. जो बताता है कि दोनों के रिश्ते कायम थे. जिसकी जानकारी आकांक्षा को लग गई. इस पर आकांक्षा ने पहले सोनाली को भला बुरा कहा, इसके बाद वह जयपुर गई और सोनाली की बहन को जाकर भी कहा कि सोनाली मेरी जिंदगी और रिश्ता बर्बाद कर रही है.

डिप्रेशन में आ गई थी सोनाली: यह बात परिजनों ने सोनाली से कही तो वह डिप्रेशन में आ गई और रविवार रात को उसने विषाक्त इंजेक्शन खुद को लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि सोनाली ने एक छोटा सुसाइड नोट भी लिखा. जिसमें लिखा कि वह अपने परिवार से बहुत प्यार करती है लेकिन अब कुछ बचा नहीं है इसलिए आई एम सॉरी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details