राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: दुकान में सेंधमारी करने वाला 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार, माल बरामद

By

Published : Aug 2, 2020, 6:18 PM IST

जोधपुर के देवनगर थाना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किराना की दुकान में नकबजनी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही आरोपी की निशानदेही पर चोरी हुआ सामान भी बरामद किया गया है. फिलहाल, पुलिस की ओर से आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

जोधपुर समाचार, jodhpur news
नकबजनी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर.देवनगर थाना इलाके के मसूरिया नट बस्ती में शनिवार को किराना की दुकान में नकबजनी की वारदात हुई थी, जिसका थाना पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पर्दाफाश करते हुए आरोपी नकबजन को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही आरोपी की निशानदेही पर चोरी हुआ सामान भी बरामद किया गया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हैं.

नकबजनी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार

देवनगर थानाधिकारी सोमकरण चारण ने बताया कि मसूरिया नट बस्ती में कल सुबह नकबजनी की वारदात हुई. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुच दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. इसके बाद संदिग्ध अविनाश नट निवासी नट बस्ती (जो कि पूर्व में नकबजनी के मामले में लिप्त रहा) को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

पढ़ें-जोधपुर में गश्त के दौरान पुलिस पर फेंके पत्थर, तीन गिरफ्तार

इस दौरान आरोपी ने दुकान में सेंधमारी कर बीड़ी, सिगरेट, नकदी सहित दुकान की अन्य सामग्री चोरी करने की बात स्वीकार की. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर चोरी की गई सामग्री बरामद कर ली गई है. फिलहाल, आरोपी नकबजन अविनाश नट से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आरोपी से चोरी, नकबजनी की और वारदातें खुलने की संभावनाएं जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details