राजस्थान

rajasthan

बेटी के सामने पति ने चाकुओं से गोदकर कर दी पत्नी की हत्या, मामला दर्ज

By

Published : Jul 21, 2021, 1:31 PM IST

बांसवाड़ा में एक पति ने बेटी के सामने अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. इस मामले में बुधवार को बेटी ने थाने में मामला दर्ज करवाया है.

पति ने की पत्नी की हत्या, husband kills wife
पति ने की पत्नी की हत्या

बांसवाड़ा. जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के बुढ़वा गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. इस मामले में बुधवार सुबह चश्मदीद गवाह नाबालिग बेटी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है.

कलिंजरा थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि बुधवार तड़के सूचना मिली कि बुढ़वा गांव में एक पति ने पत्नी की हत्या कर दी है. जैसे ही मौके पर पहुंचे तो संगीता पत्नी प्रकाश की लाश पड़ी हुई थी और वह पूरी तरह लहूलुहान थी. तत्काल परिजनों से बात कर मौका पर्चा बनाया गया. वहीं शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मायके वालों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा. प्रशासन और बांसवाड़ा एसपी को भी इसकी सूचना दे दी गई है.

पति ने की पत्नी की हत्या

गले और सिर पर गहरे घाव : पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि महिला के सिर और गले पर गहरे घाव है, जिसके कारण मौत होना प्राथमिक रूप से पता चला है. हालांकि अभी पोस्टमार्टम नहीं हुआ है, ऐसे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

पढ़ेंः75वें स्वतंत्रता दिवस पर गुलाबी नगरी में हर तरफ दिखेगी रोशनी ही रोशनी, ये मुख्य कार्यक्रम होंगे आयोजित

दिन में गुजरात से घर आया और रात में कर दी हत्या : थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि प्रकाश 5 माह से गुजरात में मजदूरी कर रहा था. वहीं पर उसकी फैमिली भी रहती है. उसका परिवार जिसमें पत्नी बच्चे सभी 7 दिन पहले अपने गांव आए थे. इसके बाद मंगलवार को प्रकाश अपने घर पहुंचा रात में कोई घटना हुई, इसके बाद उसने पत्नी की हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details