राजस्थान

rajasthan

Gangrape In Jodhpur: बहन के दो देवरों ने किया सामूहिक दुष्कर्म..दोस्त भी वारदात में शामिल

By

Published : Jan 9, 2022, 9:59 PM IST

माता के थान थाना जोधपुर

जोधपुर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बहन के 2 देवर और उसके एक दोस्त ने मिलकर युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म (Gangrape In Jodhpur) किया. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गैंगरैप की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जोधपुर.माता के थान थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के साथ गैंग रेप (Gangrape In Jodhpur) का मामला सामने आया है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि तीन युवक उसे बहला फुसलाकर तिंवरी गांव ले गए जहां उसके साथ एक बंद कमरें गैंग रेप (Crime Against Women In Jodhpur Rajasthan) किया गया.

परिजनों ने करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

एसीपी निशान्त भारद्वाज ने बताया कि गत 5 दिसम्बर को जोधपुर के माता के थान थाना क्षेत्र में निवास करने वाली एक युवती अचानक घर से गायब हो गई. युवती के परिजनों ने थाने में पेश होकर अपनी बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने कॉल डिटेल और तकनीकी आधार पर युवती का पता लगाया तो उसके तिंवरी गांव में होने की जानकारी सामने आई.

यह भी पढ़ें- Rape Case In Jaipur : अपहरण कर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज

गैंग रेप की धाराओं में मामला दर्ज

जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस ने युवती को दस्तयाब किया तो युवती ने बताया कि उसकी बहन के दो देवर और एक अन्य युवक उसे बहला-फुसलाकर तिंवरी ले गए. जहां उसके साथ बंद कमरे में बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गैंग रेप की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने युवती के बयान दर्ज किए हैं. सोमवार को उसे मजिस्टेट के समक्ष पेश कर धारा 164 के तहत बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details