राजस्थान

rajasthan

Jodhpur: नकली किन्नरों को पीटने के आरोप में किन्नरों की गादीपति गिरफ्तार

By

Published : Oct 19, 2021, 10:15 AM IST

किन्नरों की गादीपति सरोज मासी को जोधपुर पुलिस (Jodhpur Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. पिछले दिनों सरोज समेत 5 किन्नरों (Eunuchs) का एक वीडियो (Video) सामने आया था जिसमें वो पूजा नाम की किन्नर के साथ मारपीट करते नजर आए थे. पीड़ित ने इसकी शिकायत मंडोर थाने में दर्ज कराई जिसके बाद ये एक्शन लिया गया.

Eunuch case
किन्नरों की गादीपति गिरफ्तार

जोधपुर: मंडोर थाना पुलिस ने गत दिनों थाना क्षेत्र में किन्नरों (Eunuch) को लेकर उपजे विवाद के मामले में घंटाघर क्षेत्र में रहने वाली किन्नर समाज के गादीपति सरोज मासी (Gadipati Saroj Maasi) सहित पांच किन्नरों को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें- पैसा कमाने के लिए बने 4 नकली किन्नरों का असली ने किया पर्दाफाश, सड़क पर ऐसे सिखाया सबक

क्या है मामला?

मंडोर थाना क्षेत्र में रहने वाली पूजा किन्नर ने इन पर आरोप लगाया था कि गादीपति समेत 5 ने मिलकर उसके घर पर धावा बोला. उसके व अन्य साथी किन्नरों के साथ मारपीट की. आरोपियों का कहना था कि ये नकली किन्नर है और इसके चलते पीड़ित को नग्न कर इलाके में घुमाया भी था. पीड़ित ने अपनी रिपोर्ट में आरोपियों पर मारपीट और उसके कैश और अभूषण छीनने का भी आरोप लगाया . इसका वीडियो सामने आने के बाद रिपोर्ट दर्ज कराई गई जिसके आधार पर पुलिस ने अपनी कार्रवाई को अंजाम दिया.

सरोज मासी का आरोप

सरोज मासी ने कहा था कि - नकली किन्नरों को हमने पकड़ा है. जो हमारे नाम पर लोगों से पैसे ऐंठते है. जोधपुर (Jodhpur) शहर के घंटाघर क्षेत्र में किन्नरों की गद्दी है लेकिन पिछले कुछ समय से मंडोर क्षेत्र में पूजा किन्नर अपने साथियों के साथ रहती है. पहले भी दोनों गुट के आपस में विवाद सामने आए हैं लेकिन गत दिनों हुई घटना के बाद पहली बार किन्नर समाज की गादीपति की गिरफ्तारी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details