राजस्थान

rajasthan

जोधपुर दौरे पर CM गहलोत, मिलना हो तो करें इस नंबर पर कॉल

By

Published : Aug 28, 2022, 1:43 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार से चार दिनों के लिए जोधपुर प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान कोई भी व्यक्ति CM से मिल सकता है. जिसके लिए जिला प्रशासन की ओर से नंबर जारी किया गया है.

administration issued number to meet CM Gehlot
सीएम गहलोत

जोधपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार से चार दिवसीय यात्रा पर जोधपुर आ रहे हैं. इस दौरान शहर का कोई व्यक्ति अपनी परेशानी को लेकर उनसे मिल सकता है. इसके लिए जिला प्रशासन ने एक फोन नंबर जारी किया है. जिस पर कोई भी व्यक्ति अपना अपॉइंटमेंट लेने के लिए नाम दर्ज करवा (administration issued number to meet CM Gehlot) सकता है.

खास बात ये है कि पहली बार ये नवाचार हो रहा है. इससे पहले गहलोत के कार्यकाल में ऐसी व्यवस्था लागू नहीं थी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 28 से 31 अगस्त तक के चार दिवसीय जोधपुर प्रवास के दौरान वो विभिन्न आयोजनों और कार्यक्रमों में भाग लेंगे. अतिरिक्त जिला कलेक्टर (द्वितीय) राजेंद्र डांगा ने बताया कि मुख्यमंत्री से मुलाकात के इच्छुक 0291- 265 0349 दूरभाष नंबर पर अपॉइंटमेंट लेने के लिए नाम दर्ज करवा सकते हैं. इस दौरान व्यक्ति को अपना नाम फोन नंबर और किस विषय को लेकर मिलना चाहते हैं इसकी जानकारी देनी होगी. इस पर उन्हें एक अपाइंटमेंट नंबर एलॉट किया जा रहा है.

पढ़ें:मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चार दिवसीय दौरे पर रविवार को आएंगे जोधपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details