राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में कोरोना ने ली बुजुर्गों की जान, 15 दिन में 23 की मौत...संक्रमितों का आंकड़ा 4 हजार के पार

By

Published : Jul 15, 2020, 3:51 PM IST

जोधपुर में कोरोना का संक्रमण लगभग सभी जगहों पर फैल चुका है. ऐसे में बुधवार सुबह की रिपोर्ट में 2 और बुजुर्गों की मौत की पुष्टि हुई है. जिसके बाद जिले में कोरोना से मौत का आंकड़ा 74 पर जा पहुंचा है. वहीं, कुल संक्रमितों का आंकड़ा भी 4,100 हो गया है.

कोरोना ने ली दो बुजुर्गों की जान, Corona killed two elderly people
कोरोना ने ली दो बुजुर्गों की जान

जोधपुर.कोरोना पॉजिटिव मामलों में जोधपुर अब जयपुर को पछाड़कर पहले स्थान पर पहुंच गया है. जुलाई माह में कोरोना ने जोधपुर में अब तक के सभी आंकड़ों को पीछे छोड़ दिया है. परेशानी इस बात की भी है कि शहर में मौतों का सिलसिला लगातार जारी है.

खास तौर पर बुजुर्ग लगातार कोरोना के शिकार हो रहे है. बुधवार सुबह की रिपोर्ट में 2 और बुजुर्गों की मौत की पुष्टि हुई है. महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती प्रतापनगर निवासी 65 वर्षीय ने मंगलवार देर रात दम तोड़ दिया, जबकि सूरसागर के राजबाग निवासी 73 वर्षीय की भी एमजीएच में भर्ती होने के कुछ देर बाद ही मौत हो गई.

73 वर्षीय की मौत के बाद पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. इन दो मौतों के साथ ही जोधपुर में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 74 हो गई है. जुलाई के 14 दिन में 23 लोग कोरोना के शिकार हो चुके है. इधर बुधवार को दोपहर की रिपोर्ट में 48 और नए मरीज भी सामने आए है.

पढ़ेंःCorona Update: जयपुर से आगे निकला जोधपुर, 635 नए केस आए सामने, कुल आंकड़ा 25,571

इसके साथ ही जोधपुर में कोरोना रोगियों की संख्या बढ़कर 4100 हो गई है. नए मरीज सामने आने के बाद शहर में वर्तमान में कोर्ट के एक्टिव मरीजों की संख्या भी 1000 पार हो गई है. सर्वाधिक मरीज जोधपुर एम्स में उपचाररत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details