राजस्थान

rajasthan

रामदेवरा बाबा का दर्शन कर श्रद्धालुओं से मिले गहलोत, अचानक लगे मोदी मोदी के नारे

By

Published : Sep 2, 2022, 10:18 PM IST

सीएम गहलोत शुक्रवार को जोधपुर में रामदेवरा बाबा के दर्शन के लिए गए थे. यहां दर्शन के बाद वे लोगों से मिले और फोटो भी खिंचवाई. इस दौरान अचानक मोदी मोदी के नारे भी लगने लगे.

गहलोत ने बाबा रामदेवरा के दर्शन किए
गहलोत ने बाबा रामदेवरा के दर्शन किए

जोधपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को जोधपुर पहुंचे. इस दौरान सीएम गहलोत ने बाबा रामदेवरा के दर्शन (Cm Gehlot in Ramdevra temple) किए. दर्शन के बाद मुख्यमंत्री मंदिर परिसर में मौजूद लोगों से मिले. लोगों से हाथ मिलाए और फोटो खिंचवाई. गहलोत ने माला और साफा भी पहना. इस दौरान बच्चों के पास गए तो वे भी काफी खुश हुए. मंदिर से बाहर निकलते समय पूरे रास्ते कतारों में खड़े लोगों का मुख्यमंत्री गहलोत ने अभिवादन स्वीकार किया.

लोगों ने इस दौरान अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे भी लगाए. हालांकि यह नारे मंदिर में दर्शन के दौरान जब मुख्यमंत्री पहुंचे तब भी लगे, लेकिन कुछ देर बाद ही अंदर मोदी-मोदी के नारे लगने (modi modi slogans in Cm Gehlot program) लगे. हालांकि मुख्यमंत्री ने इस दौरान भी लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. जबकि इस दौरान एक स्वर में श्रद्धालु मोदी-मोदी के नारे लगाते रहे. मुख्यमंत्री इस दौरान मुस्कुराते रहे. मंदिर दर्शन करने के बाद सीएम भणियाणा गांव गए जहां पर राजकीय महाविद्यालय के भवन व अल्पसंख्यक आवासीय विद्यालय का लोकापर्ण किया. राजमथाई जालोडा पोकरण की बनने वाली सड़क का भी मुख्यमंत्री गहलोत ने शिलान्यास किया.

गहलोत ने बाबा रामदेवरा के दर्शन किए

पढ़ें.रामदेवरा पहुंचे सीएम गहलोत, ढोल-नगाड़ों के साथ हुआ स्वागत

मोदी के नारों पर शेखावत की चुटकी
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मंदिर में पहुंचने पर लगे मोदी-मोदी के नारों पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है कि रामदेवरा पहुंचे सीएम गहलोत का स्वागत हमारे प्रधानमंत्री के नाम के नारों के साथ हुआ. श्रद्धालु नारा लगाकर अपनी पसंद बता रहे थे और मुख्यंत्री गहलोत हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार रहे थे. अब सीएम साहब कहेंगे मैं लोकप्रिय हूं, लोग मुझे देखकर नारे लगाते हैं.

शेखावत का ट्वीट

ABOUT THE AUTHOR

...view details