राजस्थान

rajasthan

आज जोधपुर आएंगे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

By

Published : Apr 19, 2022, 6:49 AM IST

Updated : Apr 19, 2022, 7:26 AM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज जोधपुर दौरे (CM Gehlot in Jodhpur) पर रहेंगे. इस दौरान वे विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे.

CM Gehlot in Jodhpur
जोधपुर में मुख्यमंत्री गहलोत का दौरा

जोधपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलवार को संक्षिप्त दौरे पर जोधपुर आएंगे. वे जयपुर से हेलीकॉप्टर से सुबह 9:00 बजे पीपाड़ शहर के तिलवासनी गांव पहुंचेंगे. जहां पर दिवंगत कांग्रेस के नेता कांशीराम बिश्नोई के घर जाकर संवेदनाएं व्यक्त करेंगे. इसके बाद वो पीपाड़ कस्बे पहुंचेंगे. यहां पर भी वो कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ के निवास पर जा सकते हैं. वल्लभ के पिता का गत दिनों निधन हो गया था. इसके अलावा वे स्थानीय लोगों से भी मिलेंगे.

कांशीराम बिश्नोई अशोक गहलोत के काफी नजदीकी (CM Gehlot in Jodhpur) माने जाते रहे हैं. चुनाव प्रचार के दौरान हर सभा में मुख्यमंत्री उनका जिक्र भी करते रहे हैं. कांशीराम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शुरुआती दौर से साथ थे. जब अशोक गहलोत पीपाड़ कस्बे में खाद बीज की दुकान करते थे, तब से उनकी दोस्ती चली आ रही थी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांशीराम बिश्नोई के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की है.

पढ़ें-रीट भर्ती मामले में ईडी की एंट्री पर बोले गहलोत, कहा- चुनावी मोड में आ चुकी भाजपा

मुख्यमंत्री गहलोत ने संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि पीसीसी सदस्य कांशीराम विश्नोई के निधन का समाचार बेहद दुखद है. कांशीराम विश्नोई का और मेरा उस समय से साथ रहा है जब वे युवा कांग्रेस में थे और मैंने जोधपुर से सांसद का चुनाव लड़ा था. मेरे चुनाव प्रचार में वे अग्रिम दस्ते के लोगों में से एक थे. मेरे उनसे भाई जैसे संबंध थे. कांशीराम विश्नोई मेरे पास हमेशा गरीब, पिछड़े और कमजोर वर्ग के लोगों की मदद के काम लेकर आते थे. उनके देहांत से हमने कांग्रेस का एक सच्चा, निर्भीक, कर्मठ और निष्ठावान सिपाही खो दिया है. मेरे लिए ये एक व्यक्तिगत क्षति है. ईश्वर से प्रार्थना है कि शोकाकुल परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें.

Last Updated : Apr 19, 2022, 7:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details