राजस्थान

rajasthan

गहलोत सरकार के खिलाफ जोधपुर में भाजपा का हल्ला बोल प्रदर्शन

By

Published : Mar 15, 2021, 5:59 PM IST

जोधपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर में भारतीय जनता पार्टी की ओर से सोमवार को हल्ला बोल प्रदर्शन किया गया. इस दौरान भाजपा के सभी 12 मंडल स्तर पर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया गया.

jodhpur news, rajasthan news, जोधपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज
जोधपुर में भाजपा का हल्ला बोल प्रदर्शन

जोधपुर.शहर में सीएम गहलोत के गृह नगर में भाजपा पार्टी की ओर से उनके सरकार के खिलाफ सोमवार को हल्ला बोल किया गया. इस बार जनता पार्टी शहर जिला की ओर से आयोजित इस प्रदर्शन में जोधपुर भाजपा के सभी 12 मंडल स्तर पर प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया.

जोधपुर में भाजपा का हल्ला बोल प्रदर्शन

प्रदर्शन के दौरान भाजपाइयों ने आरोप लगाया कि गहलोत सरकार पूरी तरह विफल है. सिर्फ घोषणा के अलावा कुछ नहीं होता है. साथ ही कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से खत्म हो चुकी है. जिसमें महिलाओं की सुरक्षा तार-तार हो गई है.

पढ़ें:मेवाड़ के चुनावी रण में उतरेंगे 'हनुमान'...भाजपा-कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी! जानें क्या है समीकरण ?

वहीं, भ्रष्टाचार लगातार बढ़ रहा है, सरकार आंखें मूंदे बैठी है. जनता पार्टी जोधपुर शहर जिला के रातानाडा, खांडा फलसा, शास्त्री नगर, महामंदिर, चोपासनी हाउसिंग बोर्ड, त्रिपोलिया मंडल, लाल सागर मंडल, पावटा मंडल, राईकाबाग मंडल, प्रताप नगर मंडल सहित सभी 12 मंडलों में रैली निकालकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. रैली में बड़ी संख्या में भाजपा के महिला कार्यकर्ता भी शामिल हुई. जिन्होंने महिला सुरक्षा के मामले में सरकार को फिसड्डी बताया.

जोधपुर: महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्राओं ने सड़कों पर बैठकर पढ़ाई करने का लिया फैसला, कहा सरकार नहीं मान रही उनकी मांगे

जोधपुर के महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज की 40 बीघा जमीन को जेडीए के कन्वर्सेशन सेंटर के लिए देने के बाद कॉलेज की छात्राओं की ओर से धरना दिया जा रहा है. इसके बाद अभी तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया है. इसपर सोमवार को छात्राओं ने सड़कों पर बैठकर पढ़ाई करने का फैसला लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details