राजस्थान

rajasthan

सावधान! बाइक में चाबी छोड़ना पड़ा भारी, पलक झपकते ही हुई गायब

By

Published : Mar 9, 2021, 3:18 PM IST

जोधपुर शहर के महामंदिर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति दूध लेने दुकान पहुंचा था, जिसने बाइक दुकान के बाहर खड़ी की थी और चाबी भी बाइक में ही छोड़ दी. व्यक्ति दूध लेने में व्यस्त था. इसी दौरान वहां ताक लगाकर बैठा चोर पलट झपकते ही बाइक लेकर फरार हो गया.

bike theft caught in cctv camera,  jodhpur crime news
बाइक में चाबी छोड़ना पड़ा भारी, पलक झपकते ही हुई गायब

जोधपुर.अगर आप जल्दबाजी में हैं और कुछ सामान खरीदने के लिए बाजार या किसी दुकान पर जा रहे हैं, तो सतर्क रहना बेहद जरूरी है. भूलकर भी बाइक में चाबी नहीं छोड़े, अन्यथा आपको अपनी बाइक से हाथा धोना पड़ सकता है. जी हां, बाजार और दुकानों के बाहर कई चोर इस ताक में रहते हैं कि जल्दबाजी में आया व्यक्ति् यूं ही अपने वाहन में चाबी छोड़कर जाए, तो वह पलक झपकते ही उसे गायब कर दें. ऐसा ही मामला जोधपुर शहर के महामंदिर थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहां एक व्यक्ति दूध लेने दुकान पहुंचा था, जिसने बाइक दुकान के बाहर खड़ी की थी और चाबी भी बाइक में ही छोड़ दी. व्यक्ति दूध लेने में व्यस्त था. इसी दौरान वहां ताक लगाकर बैठा चोर पलट झपकते ही बाइक लेकर फरार हो गया.

दुकान पर दूध लेने आए शख्स की बाइक चोरी हो गई...

पढ़ें:उदयपुर के जनजातीय कस्तूरबा बालिका छात्रावास में 16 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव, सभी क्वॉरेंटाइन

जानकारी के अनुसार, 7 मार्च की रात राइकाबाग निवासी सेवानिवृत्त कर्मचारी बाबूलाल पंवार दूध लेने के लिए पावटा में एक दुकान पर गए. जहां उन्होंने अपनी बाइक में चाबी यह सोच कर छोड़ दी कि जल्दी ही दूध लेकर वापस निकल जाऊंगा. भीड़ भी कम थी. दूध लेने में भी करीब एक डेढ़ मिनट का समय भी नहीं लगा होगा. इस दौरान वहां पहले से ताक लगाए बैठा एक युवक ने मौका देखा और पलक झपकते ही बाइक लेकर रफूचक्कर हो गया. जब बाबूलाल दूध का पैकेट लेकर ज्योंही मुड़े तो होश उड़ गए. बाइक गायब थी. इधर उधर देखा लेकिन, बाइक कहीं नहीं मिली. इस पर वह हतप्रभ रह गए. बाद में महामंदिर थाने में रिपोर्ट दी गई. पुलिस ने दुकान के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पूरा वाकिया सामने आया. सीसीटीवी में बाइक ले जाने वाला युवक चेहरा ढका हुआ नजर आया, जिसकी अब तलाश हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details