राजस्थान

rajasthan

पूर्व विधायक पर अटैक : उपप्रधान के मतदान के लिए सदस्यों के साथ जा रहे पूर्व विधायक जोगाराम पटेल पर हमला

By

Published : Sep 7, 2021, 3:40 PM IST

Updated : Sep 7, 2021, 4:11 PM IST

लूणी से पूर्व विधायक जोगाराम पटेल की गाड़ी को रोककर कुछ बदमाशों ने पत्थर बरसाए. घायल पूर्व विधायक को धवा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जोगाराम ने ईटीवी भारत से कहा कि वे इलाज कराने के बाद घटना के बारे में जानकारी देंगे. बताया जा रहा है कि मामला धवा पंचायत समिति चुनाव से जुड़ा है.

पूर्व विधायक पर अटैक
पूर्व विधायक पर अटैक

जोधपुर.पंचायत समिति धवा के उप प्रधान को लेकर कुछ अज्ञात लोगों ने पूर्व विधायक जोगाराम पटेल पर हमला कर दिया. जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक अपने प्रत्याशियों को उप प्रधान के मतदान को लेकर धवा जा रहे थे.

वहीं लूणावास कला के निकट 5-6 अज्ञात लोगों ने सड़क पर पत्थर रखकर पूर्व विधायक की गाड़ी रोकी और उसके बाद उनके वाहन पर पत्थर मारे. जोगाराम पटेल के सिर में गहरी चोट लगी है. सिर में गहरी चोट लगने से पूर्व विधायक संभल नहीं पाए. ऐसे में पूर्व विधायक जोगाराम पटेल को धवा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.

पूर्व विधायक जोगाराम पटेल पर हमला

पढ़ें- बिल का मामला है : बिजली बिल पर CM का फोटो, किसान मित्र योजना का प्रचार...भाजपा ने कहा- सरकार को ले डूबेगा प्रचार

धवा स्वास्थ्य केंद्र में जोगाराम का इलाज शुरू किया गया है. पूर्व विधायक जोगाराम पटेल सिर में गहरी चोट के कारण ज्यादा कुछ बोल नहीं पाए, उन्होंने बस इतना कहा कि इलाज के बाद वे सारी जानकारी देंगे.

आरोप है कि इस बार नवसृजित पंचायत समिति धवा में कांग्रेस का बोर्ड नहीं बना. पंचायत समिति में उपप्रधान भाजपा का शेराराम बना है. जिसकी सियासी रंजिश के चलते रास्ता रोककर पूर्व विधायक जोगाराम पटेल पर हमला किया गया.

Last Updated :Sep 7, 2021, 4:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details