राजस्थान

rajasthan

आसाराम की हुई एंडोस्कोपी, पुणे से आई भक्त बोली- एक दिन मंत्री-संतरी पांव पड़ेंगे

By

Published : May 17, 2021, 2:10 PM IST

कोरोना संक्रमण से पीड़ित आसाराम को आज कड़ी सुरक्षा के बीच एम्स अस्पताल से मथुरा दास माथुर अस्पताल लाया गया, जहां आसाराम की एंडोस्कोपी करवाई गई. इस दौरान आसाराम की एक भक्त ने बड़ी बात कह दी...

mathuradas mathur hospital jodhpur
MDM में हुई आसाराम की एंडोस्कोपी

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर में सोमवार को आसाराम को AIIMS से मथुरा दास माथुर अस्पताल में कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच गैस्ट्रो और न्यूरो विंग में लाया गया, जहां विशेषज्ञों की टीम ने उनकी एंडोस्कोपी की. आसाराम के पेट से जुड़ी बीमारियों की जांच के लिए एंडोस्कोपी करवाई गई है.

MDM में हुई आसाराम की एंडोस्कोपी...

आसाराम के स्वास्थ्य की रिपोर्ट एम्स की ओर से हाईकोर्ट में पेश की जाएगी, जिस पर 21 मई को सुनवाई होगी. जिसके बाद आसाराम की जमानत पर कोर्ट कोई निर्णय करेगा. आसाराम को जो एमबी अस्पताल लाया गया तो का काफी थका हुआ नजर आ रहा था. स्टेशन पर लेटे आसाराम ने गैस्ट्रो विंग के बाहर नजर घुमाकर इधर-उधर देखा तो उसे निराशा हुई, क्योंकि उसके समर्थक नजर नहीं आए.

पढ़ें :Exclusive : कोरोना संक्रमण कैंसर रोगियों के लिए घातक, ईटीवी भारत पर जानिये विशेषज्ञ की राय

जब आसाराम एंबुलेंस के अंदर ले जाया गया तो उसकी एक भक्त जो पुणे से आई थी, वहां पहुंची. उसने कहा कि जो कुछ भी करना है बापू आसाराम ही करेंगे. भारत विश्व गुरु बन के रहेगा. जितने भी मंत्री-संतरी हैं उनको बापू के पैरों में गिरना पड़ेगा.

गौरतलब है कि आसाराम को गत दिनों जेल में ही कोरोना की जांच के बाद संक्रमित पाए जाने पर महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया था. जहां 2 दिन बाद उसे एम्स में शिफ्ट कर दिया गया. उसके बाद से लगातार आसाराम का एम्स में उपचार जारी है. इस दौरान उसकी ओर से हाईकोर्ट में अंतरिम जमानत देने की याचिका लगाई गई, जिसको लेकर हाईकोर्ट ने एम्स से उसके स्वास्थ्य की रिपोर्ट तलब की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details