राजस्थान

rajasthan

कोरोना दहशत ने ली एंबुलेंस ड्राइवर की जान...झील में तैरता मिला शव

By

Published : Jul 1, 2020, 12:35 PM IST

कायलाना झील में बुधवार सुबह 108 एंबुलेंस के ड्राइवर का शव तैरता मिला. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया. वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि सोमवार को मृतक दिनेश ने कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल दिया था. मृतक को शक था कि वह कोरोना पॉजिटिव हो सकता है इसलिए उसने आत्महत्या कर ली.

जोधपुर एंबुलेंस ड्राइवर, Jodhpur Ambulance Driver
एम्बुलेंस ड्राइवर ने की आत्महत्या

जोधपुर.जिले के कायलाना झील में बुधवार सुबह 108 एंबुलेंसके ड्राइवर का शव तैरता हुआ मिला. शव मिलने की सूचना पर राजीव गांधी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने सिविल डिफेंस की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला. मृतक कि शिनाख्त दिनेश गौड़ निवासी देसुरिया विश्नोइयां पुलिस थाना कड़वड़ के रूप में हुई. मृतक दिनेश गौड़ सीएमएचओ के अधीन कोविड-19 में अनुबंध पर लगी गाड़ी का चालक था.

एम्बुलेंस ड्राइवर ने की आत्महत्या

जानकारी के अनुसार ड्राइवर2 दिन पहले से ही लापता था. इस संबंध में रातानाडा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई थी. जिसके बाद से ही ड्राइवर की तलाश जारी थी. सोमवार को पुलिस को सूचना मिली की कायलाना झील में एक शव तैरता हुआ दिखा है. जब पुलिस वहां पहुंची तो शव की शिनाख्त 108 एंबुलेंसके ड्राइवर दिनेश गौड़ के रूप में हुई.

पढ़ेंः जोधपुर में तिहरा हत्याकांड: मासूम ने भी तोड़ा दम, मुआवजे की मांग पर परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

वहीं, जब पुलिस ने मृतक के परिजनों से पूछताछ की तो मृतक की पत्नी ने बताया कि दिनेश ने सोमवार को ही कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था. दिनेश को शक था कि वह कोरोना संक्रमित हो सकता है. अगर वह संक्रमित हो गया तो उसके परिजन भी संक्रमित हो जाएंगे. अभी कुछ दिन पहले ही दिनेश की पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है. पत्नी ने कहा कि परिजनों और नवजात में संक्रमण ना फैले शायद इसी डर से शायद दिनेश ने आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details