राजस्थान

rajasthan

डॉक्टर पर गुप्तांग काटने का आरोप, रेंज IG को शिकायत देकर की कार्रवाई की मांग

By

Published : Oct 5, 2021, 10:56 PM IST

जोधपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जहां बाड़मेर के एक शख्स ने सरकारी अस्पताल में कार्यरत चर्म रोग विशेषज्ञ के निजी अस्पताल में इलाज कर उसका गुप्तांग काटने का आरोप लगाते हुए आज मंगलवार को पुलिस महानिरीक्षक नवज्योति गोगई को शिकायत पेश कर कार्रवाई की मांग की है.

Complaint to Range IG
डॉक्टर पर गुप्तांग काटने का आरोप

जोधपुर.पीड़ितके मुताबिक दिनांक 10 मार्च 2021 को राजकीय अस्पताल बाड़मेर में इलाज करवाने के लिए वह गया तो वहां के डॉक्टर ने चर्म रोग विशेषज्ञ डॉक्टर के प्राइवेट अस्पताल में इलाज करने की बात कही और कहा कि उसके गुप्तांग पर एक फुंसी निकली हुई है. इस पर वह बाड़मेर के हॉस्पिटल में दिनांक 23 सितंबर 2021 को भर्ती हुआ. जहां डॉक्टरों ने उपचार के नाम पर उसका गुप्तांग काट दिया.

युवक का आरोप है कि उसे 3 घंटे बाद होश आने पर उसके गुप्तांग पर 12 टांके आए हुए थे. उसका गुप्तांग 1 इंच काट दिया गया. डॉक्टर ने गारंटी के साथ उसे कहा कि उसे शत प्रतिशत सही कर दिया जाएगा. जबकि उसके गुप्तांग से रक्त का रिसाव हो रहा था. पीड़ित का कहना है कि इस उपचार के लिए उससे डेढ़ लाख रुपये वसूले गए. यह राशि वह अपनी जमीन बेंच कर लाया था.

पढ़ें :Big News : रीट भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में SOG की बड़ी कार्रवाई, दबोचे दो कांस्टेबल और एक छात्र

एक डॉक्टर सुनील के खाते में 8 हजार रुपए जमा करवाए. पीड़ित ने डॉक्टर व उसके आदमियों द्वारा उसके साथ मारपीट करने के साथ ही जलील करने के आरोप में शिकायत दी गई है. पीड़ित का आरोप है कि सभी चिकित्सकों में उससे पैसे हड़पने के साथ ही उसके गुप्तांग को काट दिया और वह यह पैसे अपने मकान को गिरवी रख कर लाया था.

पीड़ित ने बंदमेर पुलिस में शिकायत की बावजूद इसके आरोपी चिकित्सकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. थक हार कर उसने आज पुलिस महानिरीक्षक को शिकायत है. साथ ही एमडीएम अस्पताल से उपचार लेना शुरू किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details