राजस्थान

rajasthan

युवक को बंधक बनाकर महिला संग खींची अश्लील तस्वीरें, वायरल करने की धमकी देकर मांगी 70 लाख फिरौती...महिला समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 7, 2021, 11:40 PM IST

जोधपुर पुलिस ने अपहरण करके फिरौती मांगने के एक मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

युवक का अपहरण , हनी ट्रैप मामला, kidnapping of youth, honey trap case
युवक को हनी ट्रैप में फंसाकर 70 लाख फिरौती मांगी

जोधपुर. बनाड थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र से हनीट्रैप के लिए अपहण व फिरौती के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक महिला भी शामिल है.

बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि मूलतः बाडमेर के धोरीमन्ना निवासी ​हरिराम विश्नोई ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसके बेटे श्रवण का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया है. उसे छोड़ने की एवज में 70 लाख रुपए की फिरौती मांग रहे हैं. रिपोर्ट में बताया कि एक महिला के साथ उसकी आपत्तिजनक फोटो वीडियो वायरल करके दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने की धमकी भी दे रहे हैं. पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मुखिया पाबूराम विश्नोई श्रवण के रिश्ते में भाई लगता है.

युवक को हनी ट्रैप में फंसाकर 70 लाख फिरौती मांगी

पढ़ें. सेना का जवान बनकर ऑनलाइन ठगी करने वाले दो गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि एम्स में वार्ड बॉय की नौकरी करने वाले श्रवण को 3 अक्टूबर को शिकारगढ़ स्थित मिनी मार्केट के पास पाबूराम ने अपने कमरे पर बुलाया था. यहां एक लड़की भी थी. श्रवण के कमरे पर पहुंचने पर उसे लोगों ने पकड़ लिया. इस दौरान पाबूराम के साथ झुंझनू निवासी विकास जाट, धोरीमन्न निवासी पूनाराम विश्नोई, जोधुपर निवासी विनीत मेघवाल व सहदेव भी था. सभी लोगों ने श्रवण के साथ मारपीट की और कमरे में मौजूद लड़की के साथ आपत्तीजनक फोटो लिए. इसके बाद आरोपियों ने श्रवण के पिता को फोन करके 70 लाख रुपए की फिरौती मांगी.

पुलिस ने बताया कि ​श्रवण के पिता की धोरीमन्ना में होटल व अन्य व्यवसाय है. फोन आने के बाद उसके पिता ​हीराराम विश्नोई जोधपुर आए और पुलिस में रिपोर्ट दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की लोकेशन के आधार पर तलाश शुरू कर दी. इस बीच आरोपियों को भनक लग गई कि पुलिस उसके पीछे है. इस पर आरोपी बार-बार जगह बदलते रहे. बुधवार रात को आरोपी श्रवण को लेकर रेलवे स्टेशन के पास होटल में चले गए. पुलिस लोकेशन के आधार पर होटलों की तलाशी लेने लगी तो आरोपी उसे लेकर बाहर आ गए. इस बीच पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपियों को पकड़ लिया. साथ ही श्रवण को मुक्त करा लिया. थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि मामले में दो और आरोपी हैं जिनकी तलाश जारी है. जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details