राजस्थान

rajasthan

पूर्व मंत्री के बेटे को पिस्टल दिखाकर की लूट, पुलिस ने खुलासा कर 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 3, 2020, 11:22 PM IST

जोधपुर के मंडोर थाना क्षेत्र में पूर्व मंत्री के बेटे को पिस्टल दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है. साथ ही गाड़ी और पिस्टल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं.

robbery accused arrested, जोधपुर न्यूज
पूर्व मंत्री के बेटे को पिस्टल दिखाकर की लूट

जोधपुर.जिले के मंडोर पुलिस थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात पूर्व मंत्री के बेटे के साथ पिस्टल दिखाकर लूट की वारदात होने का मामला सामने आया. जहां पूर्व मंत्री स्वर्गीय नरपत राम बरवड़ के पुत्र किशोर को सोमवार रात कुछ बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर उसकी कार को लूट कर ले गए.

पूर्व मंत्री के बेटे को पिस्टल दिखाकर की लूट

घटना के बाद पीड़ित मंडोर पुलिस थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी करवाई. देर रात पुलिस ने बनाड़ थाना क्षेत्र से एक युवक को हिरासत में लिया. पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो उसने अन्य युवकों के बारे में बताया. जिस पर पुलिस ने पिस्टल की नोक पर लूट करने वाले चारों बदमाशों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ के बाद मंगलवार को चारों आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार कर लिया गया.

मंडोर थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि महामंदिर के रामबाग स्कीम में रहने वाले पीड़ित युवक किशोर ने थाने में रिपोर्ट दी और बताया कि वह नागौर रोड पर पेट्रोल पंप चलाता है. सोमवार को वह अपने किसी परिचित के साथ मंडोर थाना क्षेत्र के आनगंवा रोड पर कार में बैठा था, तभी स्विफ्ट कार में 4 लोग सवार होकर आए और 2 लोगों ने पिस्टल दिखाई और गाड़ी लूटकर ले गए.

पढ़ें-नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले 65 वर्षीय साधु को 5 साल की कैद

घटना के बाद पीड़ित युवक की तरफ से सोमवार देर रात पुलिस थाने में सूचना दी गई.जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी करवा कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाशी अभियान चलाते हुए बनाड़ थाना क्षेत्र से सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक युवक मंडोर पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर है. उसके खिलाफ पहले में कई थानों में मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है. साथ ही गाड़ी और पिस्टल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details