राजस्थान

rajasthan

नगर निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को हराने में पार्टी कार्यकर्ता का हाथ होने की शिकायत पहुंची प्रदेश मुख्यालय

By

Published : Feb 6, 2021, 10:03 PM IST

अजमेर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर निगम चुनाव में पार्टी के कार्यकर्ता की ओर से भितरघात करने की शिकायत की गई है. शिकायत लेकर शनिवार को अजमेर के कार्यकर्ता प्रदेश मुख्यालय पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया से मिले.

BJP workers reach Ajmer state headquarters, निगम चुनाव में कार्यकर्ता के भितरघात की शिकायत
भाजपा प्रदेश मुख्यालय पहुंचे अजमेर के कार्यकर्ता

जयपुर.हाल ही में हुए नगर निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को भाजपा कार्यकर्ता की ओर से ही भितरघात करके हराने का मामला सामने आया है. भितरघात करने वाले नेताओं की शिकायत को लेकर बड़ी संख्या में अजमेर से भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश मुख्यालय पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया से मुलाकात कर शिकायत की.

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पहुंचे अजमेर के कार्यकर्ता

दरअसल यह पूरा मामला अजमेर दक्षिण के वार्ड नंबर 33 का है जहां पर कांग्रेस के बागी को जिताने में भाजपा के कार्यकर्ता ने कोई कसर नहीं छोड़ी और भाजपा की ओर से प्रत्याशी घोषित किए गए गणेश सिंह रावत को 195 वोट से हार का सामना करना पड़ा.

पढ़ें:गहलोत सरकार के राज में ना भगवान सुरक्षित है, ना इंसान- सतीश पूनिया

अजमेर दक्षिण के वार्ड 33 के भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह रावत अपने कार्यकर्ताओं और समाज के लोगों के साथ अजमेर से जयपुर स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे, जहां पर प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया से सभी ने मुलाकात कर भितरघात करने वाले कार्यकर्ता की शिकायत की. इस दौरान सतीश पूनिया ने भाजपा प्रत्याशी की बात को सुना और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया.

गणेश सिंह रावत ने कहा कि मुझे वार्ड नंबर 33 से बीजेपी ने टिकट दिया था और मैं अपने वार्ड वालों के समर्थन से टिकट पर खड़ा हुआ, लेकिन हमारी पार्टी के वह नेता जिन्हें टिकट नहीं मिला उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार के साथ मिलकर पार्टी में भितरघात कर मुझे हराया. रावत ने कहा कि इस शिकायत को लेकर शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष से शिकायत दर्ज कराई गई है. उन्हें उम्मीद है कि सरकार ऐसे भितरघात करने वाले नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details