राजस्थान

rajasthan

जयपुरः 24 घंटे में महिला की हत्या का पर्दाफाश, आर्थिक तंगी के चलते आरोपी ने किया था मर्डर

By

Published : Mar 14, 2020, 8:15 PM IST

जयपुर के विद्यानगर में शुक्रवार को हुई बुजुर्ग महिला की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया है, जो मृतका के बेटे की दुध के डेयरी पर काम करता था. उनसे आर्थिक तंगी के चलते महिला की हत्या कर दी.

जयपुर न्यूज, jaipur news
आर्थिक तंगी के चलते वारदात को अंजाम

जयपुर. राजधानी के विद्याधर नगर में 1 दिन पूर्व बुजुर्ग महिला के पत्थर से सिर कुचलकर निर्मम हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पूर्व में मृतका के बेटे की दूध की डेयरी पर काम करता था और काफी दिनों से वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. इससे पहले भी वो चोरी के आरोप में जेल भी जा चुका है.

आर्थिक तंगी के चलते वारदात को अंजाम
डीसीपी वेस्ट कावेंद्र सागर ने जघन्य हत्या और लूट के मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 75 वर्षीय मृतका बादामी देवी की हत्या करने वाला आरोपी रवि कुमार सैनी मूलरूप से दिल्ली का निवासी है, जो कि अभी चौमू क्षेत्र में रह रहा था.

आरोपी मृतका के बेटे राजेश के पास दूध की डेयरी पर 2 साल पहले काम करता था. तभी से आरोपी रवि कुमार की मृतका के परिवारजनों से जानकारी थी. वहीं 12 मार्च को आरोपी ने मृतका के घर के पास चोरी करने की नियत से आया था. तभी आरोपी को मृतका अपने घर के बाहर मिल गई.

पढ़ें-बीकानेर के सीमावर्ती क्षेत्र में आया 'जासूस' कबूतर, पैरों में लगे छल्लों से निकला नक्शा

जिसके बाद आरोपी रवि ने महिला को नेवटा जैन मंदिर में दर्शन करवाने को लेकर विश्वास में लिया और बाइक पर बैठाकर दूर झाड़ियों में ले गया. जहां उसने बुजुर्ग की पहले गला दबाकर हत्या की ओर फिर पत्थर से मुंह कुचल दिया. और उसके पहने हुए सोने के आभूषण और मोबाइल लेकर वापस अपने घर चला गया.

वारदात के बाद पुलिस ने अहम साक्ष्य जुटा कर आरोपी रवि कुमार को धर दबोचा. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि आर्थिक स्थिति खराब होने के चलते उस पर काफी कर्ज हो गया था. जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details