राजस्थान

rajasthan

BJP meeting in Jaipur : वसुंधरा-पूनिया ने शाह को दिलाया 2023 में जीत का भरोसा...राजे ने कहा- हम सब मिलकर वापस लाएंगे 'राज'

By

Published : Dec 5, 2021, 7:08 PM IST

Updated : Dec 5, 2021, 7:34 PM IST

भाजपा जनप्रतिनिधि संकल्प महासम्मेलन (bjp janapratinidhi sankalp mahaasammelan) के साथ ही राजस्थान में भाजपा ने साल 2023 की तैयारियों का चुनावी शंखनाद कर दिया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दोनों ने ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 (rajasthan assembly election 2023) में भाजपा की जीत का विश्वास दिलाया है. वहीं राजे ने यह भी कहा कि हम सब मिलकर राजस्थान में भाजपा का राज वापस लाएंगे.

BJP meeting in Jaipur
BJP meeting in Jaipur

जयपुर. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भाजपा के जनप्रतिनिधि सम्मेलन में एकजुट नजर आए. दोनों नेताओं ने केंद्रीय गृह मंत्री को विश्वास दिलाया का राजस्थान भाजपा मिलकर काम करेगी और 2023 में सत्ता में लौटेगी.

सम्मेलन में स्वागत भाषण देते हुए पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने केंद्र की मोदी सरकार के फैसलों की जमकर तारीफ की. साथ ही राजस्थान में संगठन की मजबूती को लेकर उठाए गए कदमों की जानकारी दी. उन्होंने यह विश्वास दिलाया (Satish Poonia Address in Jaipur Meeting) कि न केवल साल 2023 में राजस्थान में भाजपा की अजय सरकार बनाएंगे बल्कि उसके बाद होने वाले लोकसभा चुनाव में भी प्रदेश की सभी 25 सीटों को जीतेगी.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का संबोधन

2023 दूर नहीं, सब मिलकर काम करेंगे- वसुंधरा

सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje Address in bjp Meeting) ने कहा कि साल 2023 (rajasthan assembly election 2023) अब बहुत दूर नहीं है. सब तैयारी में बैठे हैं. राजे ने कहा कि भाजपा परिवार मजबूत और सशक्त है. ऐसा कोई नहीं जो यहां संकल्प ले और उसे पूरा न करे. वसुंधरा राजे ने यह भी विश्वास दिलाया कि आने वाले समय में कमल खिलेगा और हम सब मिलकर वापस भाजपा को राज में लाएंगे. भाजपा के जनप्रतिनिधि संकल्प महासम्मेलन को संबोधित करते हुए राजे ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने प्रदेश की गहलोत सरकार पर भी निशाना साधा.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का संबोधन

पढ़ें- Amit Shah Visit To Jaipur : गहलोत सरकार को नहीं गिराएंगे, बल्कि 2023 में दो तिहाई बहुमत से लौटेंगे सत्ता में - अमित शाह

वसुंधरा के निशाने पर रही प्रदेश की गहलोत सरकार

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपने संबोधन में प्रदेश की गहलोत सरकार पर भी निशाना साधा. वसुंधरा राजे ने कहा कि 3 साल गुजर गए लेकिन काम कुछ नहीं हुआ. पूरी सरकार अपनी कुर्सी बचाने में ही लगी रही. वसुंधरा राजे ने कहा कि आज राजस्थान में सब कुछ अस्त-व्यस्त है और कानून व्यवस्था और सरकार दोनों गायब हैं. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पिछली भाजपा सरकार में शुरू हुई भामाशाह योजना और अन्नपूर्णा योजना का भी जिक्र किया और यह भी कहा कि प्रदेश सरकार ने इस में रोड़ा डालने का काम किया है.

Last Updated : Dec 5, 2021, 7:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details