राजस्थान

rajasthan

गहलोत सरकार अब गई या कल गई...भाजपा प्रदेश की सेवा के लिए तैयार : कैलाश चौधरी

By

Published : Feb 23, 2021, 9:38 PM IST

प्रदेश भाजपा में भले ही मौजूदा समय में सियासी उठापटक चल रही हो, लेकिन भाजपा नेता प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे. अब केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा है कि प्रदेश की गहलोत सरकार में काफी फूट है, जिसके कारण यह सरकार अब गई या कल गई की स्थिति में है. चौधरी ने यह भी कहा कि प्रदेश सरकार पूरी तरह से अस्थाई सरकार है और मौका मिला तो भाजपा प्रदेश की सेवा करने के लिए तत्पर भी है.

union minister kailash choudhary
गहलोत सरकार अब गई या कल गई

जयपुर. प्रदेश भाजपा कोर कमेटी में शामिल होने मंगलवार को जयपुर आए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने गहलोत सरकार निशाना साधा. पत्रकारों से बातचीत के दौरान चौधरी ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस और सरकार के अंदर आपसी फूट साफ तौर पर दिख रही है.

गहलोत सरकार अब गई या कल गई...

उन्होंने कहा कि पहले भी सरकार बचाने के लिए लोग फाइव स्टार होटलों में जाकर रुके थे और आलम यह है कि कांग्रेस के नेताओं को एक दूसरे पर भरोसा तक नहीं है. ऐसे में यह सरकार आज गई या कल गई की स्थिति में है. हालांकि, जब चौधरी से पूछा गया कि क्या सरकार 5 साल चलेगी और भाजपा की सरकार आने वाली है तो चौधरी ने कहा कि यदि सरकार अपने कर्मों से गिरती है तो भारतीय जनता पार्टी राजस्थान की सेवा करने के लिए हमेशा से तैयार है.

पढ़ें :किसानों का कंधा...कांग्रेस की 'फसल'...उपचुनाव में फतह के लिए ये है रणनीति

राकेश टिकैट के सवाल पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर साधा निशाना...

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी से किसान नेता राकेश टिकैत से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने किसान आंदोलन के पीछे कांग्रेस और विपक्षी दलों का हाथ बताया. चौधरी ने यह भी कहा कि जिस तरह कांग्रेस का देश में सूपड़ा साफ हो गया, कम्युनिस्ट भी गायब हो गए, तो अब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी इस किसान आंदोलन के जरिए अपनी धरातल को बचाने में जुटे हैं. जबकि केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों के हित में केंद्रीय कृषि कानून बनाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details