राजस्थान

rajasthan

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने घर-घर जाकर लोगों से की मुलाकात..लेकिन पूर्व सीएम रहीं गैरहाजिर

By

Published : Jan 5, 2020, 10:16 PM IST

जन जागरण अभियान के तहत केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण रविवार को जयपुर पहुंची थी. जहां उन्होंने लोगों से घर-घर जाकर संपर्क किया. यह अभियान काफी चर्चा का विषय बनी रही, इसका कारण यह था कि भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे की गैर मौजूदगी.

Jaipur news, जयपुर की खबर
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने किया घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात

जयपुर.राजधानी में जन जागरण अभियान के तहत रविवार को भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगा रहा. इस मुख्य कारण यह था कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण अपने एकदिवसीय प्रवास पर थी. इस दौरान उन्होंने भाजपा के जन जागरण अभियान को लेकर घर-घर संपर्क किया तो वहीं प्रदेश भाजपा मुख्यालय में बैठकों का दौर भी चला. लेकिन इन बैठकों में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे नजर नहीं आई. यह स्थिति तब थी जब रविवार को पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे जयपुर में सिविल लाइंस स्थित अपने सरकारी निवास पर लोगों से मुखातिब हो रही थी.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने किया घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात

बता दें कि इससे पहले 3 जनवरी को जोधपुर में हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सभा में भी वसुंधरा राजे की गैर मौजूदगी चर्चा का विषय बनी रही. वहीं पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की ताजपोशी और निर्वाचन कार्यक्रम में भी वसुंधरा राजे शामिल नहीं हुई.

पढ़ें- राजधानी में सड़क पर आ रहे अवरोधकों को हटाने के लिए अभियान चलाएगी ट्रैफिक पुलिस

इस दौरान वसुंधरा राजे से मिलने वाले नेताओं में छबड़ा से विधायक प्रताप सिंह सिंघवी, धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया, खंडेला से पूर्व विधायक बंशीधर बाजिया, पूर्व विधायक तरुण राय कागा, पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम वरिष्ठ नेता धर्मेंद्र मोची हरि सिंह रावत, पूर्व आईपीएस रंजीत सिंह और डॉ. एम एल स्वर्णकार और डिस्कॉम के पूर्व चेयरमैन आरजी गुप्ता सहित कई पार्टी कार्यकर्ताओं ने वसुंधरा राजे से मुलाकात की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details