राजस्थान

rajasthan

शराबी पति से परेशान होकर फंदे से झूली महिला, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 1, 2021, 12:33 PM IST

राजधानी जयपुर के जवाहर नगर थाना इलाके में एक विवाहिता के सुसाइड करने का मामला सामने आया है. शराबी पति से परेशान होकर महिला फंदे से झूल गई. महिला का पति रोजाना शराब पीकर झगड़ा करता था, जिससे दुखी होकर 35 वर्षीय सीमा सोनी ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. सूचना मिलते ही जवाहर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

शराबी पति से परेशान होकर फंदे से झूली महिला
woman hanging from the noose in jaipur

जयपुर. पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए हैं. हालांकि, अभी तक मौके पर किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है. एफएसएल टीम के आने के बाद पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

पुलिस के मुताबिक महिला का पति नरेश सोनी शराब पीने का आदी है. रोजाना शराब पीकर घर में हंगामा करता है. आए दिन पति और पत्नी के बीच झगड़े होते रहते हैं. महिला का पति मंगलवार रात को भी शराब पीकर घर पर आया था और इस दौरान दोनों पति पत्नी के बीच झगड़ा भी हुआ था. इसी बात से दुखी होकर महिला ने अलसुबह फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. मृतक महिला 35 वर्षीय सीमा सोनी है. पुलिस ने मौके पर घटनास्थल का मौका मुआयना किया है. एफएसएल टीम के द्वारा कई साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं.

पढ़ें :राजस्थान में खुले स्कूल: बच्चों के चेहरों पर दिखी खुशी... तिलक लगाकर, मिठाई खिलाकर किया गया स्वागत

हालांकि पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पड़ोस में रहने वाले लोगों से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं, सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में शव को रखवा कर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details