राजस्थान

rajasthan

जयपुर: कलेक्शन एजेंट से मारपीट कर बदमाशों ने लूटे लाखों रुपए

By

Published : Nov 2, 2021, 9:51 AM IST

जयपुर में एक कलेक्शन एजेंट से मारपीट कर 3.31 लाख रुपए लूटने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जयपुर पुलिस
जयपुर पुलिस

जयपुर.राजधानी की शिवदासपुरा थाना इलाके में एक कलेक्शन एजेंट के साथ मारपीट कर बदमाशों द्वारा 3.31 लाख रुपए लूटकर ले जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात को लेकर पीड़ित राकेश कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

पढ़ें- भरतपुर में ई-मित्र संचालक से कट्टे के बल पर 1.75 लाख रुपए की लूट

शिकायत में इस बात का जिक्र किया गया है कि पीड़ित उत्तर प्रदेश के झांसी का रहने वाला है, जो वर्तमान में जयपुर में भवाल वाइंस के कलेक्शन एजेंट के रूप में काम कर रहा है. सोमवार को पीड़ित विभिन्न वाइन शॉप से कलेक्शन इकट्ठा कर जब कार्यालय लौट रहा था. तभी महल योजना के पास एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने अपनी बाइक पीड़ित की बाइक के आगे लगाकर उसे रोका.

इसके बाद तीनों बदमाशों ने पीड़ित के साथ मारपीट कर कलेक्शन राशि से भरा हुआ बैग, मोबाइल और पर्स लूट लिया. बैग में 3.31 लाख रुपए की राशि मौजूद थी, जिसे बदमाश लूट कर फरार हो गए. पीड़ित ने अपनी बाइक से बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन बदमाश तेजी से गलियों में ओझल हो गए.

इसके बाद पीड़ित ने कार्यालय पहुंच वारदात की सूचना दी और अन्य कर्मचारियों के साथ पुलिस थाने पहुंच शिकायत दर्ज करवाई. फिलहाल, पुलिस ने आईपीसी की धारा 392 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच करना शुरू किया है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल कर बदमाशों का सुराग लगाने में जुट गई है. वहीं, रैकी करने के बाद बदमाशों द्वारा लूट की इस वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details