राजस्थान

rajasthan

चूरू में हुई गैंगवार के बाद जयपुर से एसओजी की स्पेशल टीम रवाना

By

Published : Feb 5, 2021, 10:38 PM IST

चूरू के हमीरवास थाना क्षेत्र में हुई गैंगवार की घटना के बाद एसओजी की एक विशेष टीम को जयपुर से घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है. इस मामले में डीजीपी एमएल लाठर और एडीजी क्राइम रवि प्रकाश मेहरडा द्वारा अन्य अधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की गई. जिसमें एसओजी की एक विशेष टीम को गैंगवार की जांच करने और अपराधियों की धरपकड़ करने के लिए निर्णय लिया गया.

case of firing in Churu, gangwar incident in Churu
चूरू में हुई गैंगवार के बाद जयपुर से एसओजी की स्पेशल टीम रवाना

जयपुर.शुक्रवार को चूरू के हमीरवास थाना क्षेत्र में हुई गैंगवार की घटना के बाद एसओजी की एक विशेष टीम को जयपुर से घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है. गैंगवार की सूचना मिलने के बाद पुलिस मुख्यालय में डीजीपी एमएल लाठर और एडीजी क्राइम रवि प्रकाश मेहरडा द्वारा अन्य अधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की गई. बैठक में एसओजी की एक विशेष टीम को हमीरवास थाना क्षेत्र में हुई गैंगवार की जांच करने और अपराधियों की धरपकड़ करने के लिए घटनास्थल पर भेजने का निर्णय लिया गया.

बैठक के बाद डीजीपी एमएल लाठर ने एसओजी एडीजी अशोक राठौड़ से बातचीत की और तुरंत एक टीम को घटनास्थल के लिए रवाना करने के निर्देश दिए. जिसके बाद एसओजी एडीजी अशोक राठौड़ ने डीआईजी रणजीत सिंह के सुपर विजन में एसपी राजेश सिंह सहित 4 अधिकारियों की एक विशेष टीम का गठन कर घटनास्थल के लिए रवाना किया. इसके साथ ही पुलिस मुख्यालय से इस पूरे प्रकरण पर आला अधिकारियों द्वारा अपनी नजर रखी जा रही है. वहीं चूरू एसपी और रेंज आईजी से भी प्रकरण को लेकर फीडबैक लिया जा रहा है.

पढ़ें-चूरू में बदमाशों ने किया गैंगवार, 1 बदमाश सहित 4 लोगों की मौत

गौरतलब है कि चूरू के हमीरवास थाना इलाके के गांव ढाणी मौजी में गैंगवार के चलते 4 लोगों की हत्या हुई. गैंगवार संपत, नेहरा गैंग और प्रदीप स्वामी गैंग के बीच में हुई. गैंगवार में दो ग्रामीणों की भी मौत हुई, जिसमें से एक सेवानिवृत्त टीचर और एक नई बताया जा रहा है. इसके साथ ही दिल्ली से गैंगवार के लिए आए बदमाशों में से एक की मौत हो गई तो वहीं एक घायल हुआ जिसका इलाज जारी है. प्रकरण में फरार चल रहे अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details