राजस्थान

rajasthan

2 करोड़ लूट मामले में 5 हजार के इनामी बदमाश को SOG ने किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 7, 2019, 10:53 PM IST

2 करोड़ की लूट में वांछित चल रहा 5 हजार रुपए का इनामी बदमाश प्रह्लाद सिंह आखिरकार एसओजी के हत्थे चढ़ गया. आरोपी को SOG ने मुखबिर की सूचना पर जयपुर से गिरफ्तार किया. वहीं, बदमाश पर चूरू, चितौड़गढ़ सहित कई थानों में करीब 10 से अधिक प्रकरण दर्ज हैं.

SOG arrested for nabbing crooks, robbery of 2 crores in jaipur news, jaipur latest crime news, जयपुर लेटेस्ट न्यूज, 2 करोड़ का इनामी बदमाश गिरफ्तार, जयपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई
SOG arrested for nabbing crooks, robbery of 2 crores in jaipur news, jaipur latest crime news, जयपुर लेटेस्ट न्यूज, 2 करोड़ का इनामी बदमाश गिरफ्तार, जयपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

जयपुर.स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप राजस्थान जयपुर की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी रतनगढ़ चुरू निवासी प्रह्लाद सिंह है, जो कि 2 करोड़ के लूट के मामले में काफी समय से वांछित चल रहा था. लेकिन आखिरकार जयपुर पहुंचने पर एसओजी के हत्थे चढ़ गया. बदमाश पर लूट, मारपीट और धोखाधड़ी के करीब 10 से अधिक मामले दर्ज हैं.

इनामी बदमाश को SOG ने दबोचा

एटीएस व एसओजी अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अनिल पालीवाल ने बताया कि चूरू के रतनगढ़ थाने और चित्तौड़गढ़ के भदेसर से काफी समय से वांछित चल रहे इनामी बदमाश प्रह्लाद सिंह पुत्र मंगेज सिंह निवासी रुखासर, रतनगढ़ को गिरफ्तार किया है. एसओजी जयपुर ने चूरू और चित्तौड़गढ़ के प्रकरण में वांछित 5 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. एसओजी की टीम को मुखबिर के जरिए आरोपी के जयपुर में होने की सूचना मिली. जिस पर एसओजी की टीम ने आरोपी प्रह्लाद को जाल बिछाकर आखिरकार धर दबोचा.

यह भी पढे़ं- जयपुर में वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, 11 मोटरसाइकिल बरामद

बता दें कि आरोपी प्रह्लाद सिंह पर लूट, धोखाधड़ी और मारपीट के अलग-अलग थानों में करीब 10 से अधिक मामले दर्ज हैं. आरोपी पर 2 करोड़ रुपए की लूट के मामले में एसओजी ने 5 हजार का इनाम भी घोषित किया था, लेकिन आखिरकार आरोपी प्रह्लाद एसओजी के हत्थे चढ़ गया. फिलहाल, एसओजी की टीम आरोपी से कड़ी पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details